1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. disappeared the girl and gave it to the beggar cctv footage shows a nine year old child carrying the girl rdy

Patna News: बच्ची को गायब कर भिखारन को दिया, सीसीटीवी फुटेज में बच्ची को ले जाता दिखा नौ साल का बच्चा

पुलिस को सीसीटीवी में एक 9 साल का बच्चा तानिया को अपने साथ ले जाते दिखा, जिसके बाद पता चला कि उस बच्चेने तानिया को करबिगहिया स्टेशन के प्लेटफॉर्मनंबर 10 स्थित एक भिखारिन को दिया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गायब हुई तानिया. सीसीटीवी फुटेज में लड़के के साथ दिखी बच्ची.
गायब हुई तानिया. सीसीटीवी फुटेज में लड़के के साथ दिखी बच्ची.
प्रभात खबर

पटना. पीरबहोर थाने की मोना गली से गायब तीन साल की तानिया के चाेरी होने का मामला सामने आया है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में मामला हाइप्रोफाइल होता नजर आ रहा है. पुलिस बच्चे को बरामद करने के लिए कई जगहों पर छापेमारी भी कर रही है. दरअसल, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो दिखा कि एक नौ से 10 साल का बच्चा तानिया का हाथ पकड़ अपने साथ ले जा रहा है. इसके बाद पुलिस ने उस बच्चे को पकड़ा व फिर उसकी निशानदेही पर करबिगहिया स्टेशन से एक भिखारिन और एक पोस्टल पार्क की एक युवती को उठाया.

बच्ची का देर रात तक पता नहीं चल पाया

बच्ची का देर रात तक पता नहीं चल पाया है. दरअसल, 22 जून को मोना गली से तीन साल की तानिया गायब हो गयी थी. पुलिस को सीसीटीवी में एक 9 साल का बच्चा तानिया को अपने साथ ले जाते दिखा, जिसके बाद पता चला कि उस बच्चेने तानिया को करबिगहिया स्टेशन के प्लेटफॉर्मनंबर 10 स्थित एक भिखारिन को दिया है. पुलिस जब वहां पहुंची तो पता चला कि भिखारिन से पोस्टल पार्क की रहने वाली एक लड़की देर रात अपने साथ ले गयी है. तानिया के परिजन थाने के बाहर जुट गये.

कहीं बच्ची को बेच तो नहीं दिया गया...

सूत्रों के अनुसार बच्ची को किसी दलाल के हाथों बेचे जाने की आशंका जतायी जा रही है. बताया जा रहा है कि बच्ची को 500 रुपये देकर भिखारन से वह लड़की ले गयी थी. इसके बाद वह किसी और से बेच दी है. मामले के बारे में पता चलते ही कई थानों की पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है.

युवती के कमरे में मिले बच्चियों के कपड़े

परिजनों ने बताया कि जब गिरफ्त में लिये गये बच्चे को पुलिस ने फटकार लगा कर पूछा, तो उसने पोस्टल पार्क की प्रिया नाम की युवती के बारे में बताया, जो पटना के एक बड़ेसिनेमा हॉल में काम करती है और इसी ने बच्ची को गायब कर भिखारन के पास छोड़ने को कहा था. जब कंकड़बाग थाने की पुलिस ने पोस्टल पार्क स्थित बुद्धा नगर के रोड नंबर दो के मकान में छापेमारी की तो वहां कमरा बंद था. ताला तोड़ा तो अंदर से कई सारी बच्चियों के कपड़े मिले. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर युवती को हिरासत में लिया. देर रात तक बच्ची का पता नहीं चल सका है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें