1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. dead body of youth found hanging from tree in patnas bihta suspected of murder in land dispute police is investigating asj

पटना के बिहटा में पेड़ से लटका युवक का शव मिला, जमीन विवाद में हत्या की आशंका, पुलिस कर रही जांच

राजधानी पटना सटे बिहटा थाना क्षेत्र के सिमरी गांव स्थित गर्ल्स स्कूल के समीप से देर रात पेड़ से लटकता हुआ एक युवक का शव मिला. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने पेड़ से लटकते हुए युवक का शव देखा. तत्काल इसकी सूचना बिहटा पुलिस को दी गयी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
परिजन
परिजन
प्रभात खबर

पटना. राजधानी पटना सटे बिहटा थाना क्षेत्र के सिमरी गांव स्थित गर्ल्स स्कूल के समीप से देर रात पेड़ से लटकता हुआ एक युवक का शव मिला. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने पेड़ से लटकते हुए युवक का शव देखा. तत्काल इसकी सूचना बिहटा पुलिस को दी गयी.

इसके बाद पुलिस मौके पहुंचकर शव कब्जे में लेकर थाना ले गयी. शव मिलने सूचना पर परिजन थाने पहुँचकर शव की पहचान की. युवक की पहचान थाना क्षेत्र के सिमरी निवासी स्व हरदेव साह के 30 वर्षिय पुत्र कमलेश साह के रूप में हुई है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि रात के समय यह इलाका काफी सुनसान हो जाता है और आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आती रहती है. हो सकता हो कि किसी ने हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया दिया होगा.

इधर परिजनों ने दावा किया है कि सिमरी गाँव मे 4 कट्टा जमीन है. उसी को लेकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. परिजनों ने पुलिस प्रसासन से मांग करते हुए कहा कि हत्या का जल्द उदभेदन किया जाये और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी सजा दी जाय.

इस संबंध में थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि पेड़ से लटकते हुए एक युवक का शव बरामद किया गया है. प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला सामने आ रहा है. शव को जब्त कर पोस्टमार्टम भेजेने की तैयारी की जारी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या या आत्महत्या का मामला बताया जा सकता है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें