1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. cutoff marks released for other posts including physiotherapist know complete details available on this website rdy

Bihar News: फिजियोथेरेपिस्ट सहित अन्य पदों के लिए कटऑफ मार्क्स जारी, जानें इस वेबसाइट पर मिलेगी पूरी डिटेल्स

बिहार तकनीकी आयोग की ओर से फिजियोथेरेपिस्ट, ऑप्थेल्मिक सहायक, ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट, मत्स्य प्रसार पदाधिकारी व मत्स्य विकास पदाधिकारी के पद के लिए कटऑफ जारी किया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 फिजियोथेरेपिस्ट सहित अन्य पदों के लिए कटऑफ मार्क्स जारी
फिजियोथेरेपिस्ट सहित अन्य पदों के लिए कटऑफ मार्क्स जारी
सोशल मीडिया

Bihar News: बिहार तकनीकी आयोग की ओर से फिजियोथेरेपिस्ट, ऑप्थेल्मिक सहायक, ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट, मत्स्य प्रसार पदाधिकारी व मत्स्य विकास पदाधिकारी के पद के लिए कटऑफ जारी किया है. ऑप्थेल्मिक सहायक के लिए अनारक्षित केटेगरी में कटऑफ मार्क्स 55.248, इडब्लूएस के लिए 39.62 व एससी के लिए 39.9 कटऑफ रखा गया है.

इसके अलावा ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट के लिए अनारक्षित केटेगरी में 55.776, इडब्लूएस के लिए 35.652 व एससी के लिये 32.118 कटऑफ मार्क्स रखा गया है. मत्स्य प्रसार पदाधिकारी के लिए अनारक्षित केटेगरी में 64.118, इडब्लूएस में सभी आमंत्रित को रखा गया. वहीं फिजियोथेरेपिस्ट के पद के लिये अनारक्षित केटेगरी में 66.61, इडब्लूएस के लिए 45.36 व एससी के लिए 45.36 कटऑफ मार्क्स रखा गया है.

इसी तरह अन्य आरक्षित वर्गों के लिए भी अलग-अलग कटऑफ मार्क्स जारी किया गया है, जो आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है. इन पदों के लिए कटऑफ निकालने पर अगर अभ्यर्थी को आपत्ति है, तो दी गयी तिथि पर आयोग की वेबसाइट के जरिये आपत्ति कर सकते हैं. इन पदों के लिए 9 से 21 अक्तूबर तक अभ्यर्थी आपत्ति दर्ज कर सकते हैं.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें