1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. criminals shot young man in lakhisarai police engaged in investigation after murder rdy

लखीसराय के बड़हिया में युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बड़हिया से नवोदय स्कूल जाने के रास्ते में स्थित बथान पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मंगलवार की सुबह जब लोग बथान पर पहुंचे तो वहां युवक के शव को देख मामले की सूचना बड़हिया पुलिस को दी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

लखीसराय के बड़हिया में अपराधियों ने सोमवार की देर रात बड़हिया से नवोदय स्कूल जाने के रास्ते में स्थित बथान पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मंगलवार की सुबह जब लोग बथान पर पहुंचे तो वहां युवक के शव को देख मामले की सूचना बड़हिया पुलिस को दी. मिली जानकारी के अनुसार मृतक बड़हिया नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 5 के रामचरण टोला निवासी तपस्या सिंह का 30 वर्षीय पुत्र गोपाल कुमार उर्फ चिंटू कुमार बताया जा रहा है. उसके सिर में अपराधियों के द्वारा गोली मारी गयी थी, जिससे उसकी मौत हो गयी.

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही बड़हिया थाना की पुलिस शव को बरामद कर घटना की जांच में जुट गयी है. घटना के कारणों व घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों के संबंध में पुलिस पता लगाने में जुट गयी है. फिलहाल न तो पुलिस और न ही परिजन ही कुछ बता रहे हैं. पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित परिजनों की ओर से आवेदन मिलने के बाद तथा पुलिस अनुसंधान के बाद ही मामला साफ हो पायेगा. वहीं घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है.

बाढ़ कोर्ट से गवाही देकर लौट रहे पिता की हत्या, बेटा घायल

पटना. अथमलगोला थाना क्षेत्र के करजान गांव से घांघ टोला पर होते हुए हरनौत जाने वाले रास्ते में ठंठा नदी पुल से कुछ दूरी पर पहले से ही अपराधियों ने बख्तियारपुर थाने के सिरसी गांव निवासी लक्ष्मी नारायण सिंह और उसके पुत्र धर्मेंद्र कुमार को गोली मार दी. वह सोमवार को बाढ़ कोर्ट में दो साल पूर्व अपने बेटे की हत्या के मामले में गवाही देकर गांव लौट रहे थे.

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी पिता-पुत्र को बाढ़ सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां 55 वर्षीय लक्ष्मी नारायण सिंह की मौत हो गयी. वहीं, पुत्र 23 वर्षीय धर्मेंद्र कुमार को पीएमसीएच भेजा गया है. जख्मी धर्मेंद्र के गर्दन में छूते हुए गाेली निकल गयी. बताया जाता है कि दो साल पूर्व लक्ष्मी नारायण के बेटे धर्मवीर कुमार की हत्या कर दी गयी थी. इसका मुकदमा बाढ़ कोर्ट में चल रहा है. इसी में गवाही के लिए पिता-पुत्र कोर्ट आये थे.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें