1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. criminals opened fire from open window in patna absconding after killing woman rdy

Bihar News: पटना में खुली खिड़की से अपराधियों ने ताबड़तोड़ की फायरिंग, महिला की हत्या कर हुए फरार

डीएसपी अमित शरण ने बताया कि संपत्ति को लेकर मृतका के भाई-भतीजे से विवाद चल रहा था. इसी विवाद में चिंता देवी को तीन गोली मार हत्या कर दी है. मृतका के बहनोई के घर पर घटना घटी है. खुली खिड़की से अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर महिला की हत्या की है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गोली मारकर हत्या
गोली मारकर हत्या
सांकेतिक तस्वीर

पटना. संपत्ति के विवाद में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर महिला की हत्या कर दी. घटना मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के रानीपुर रसलपुर बेना साह का बाग मुहल्ले में रविवार दोपहर घटी है. हत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में तफ्तीश आरंभ किया है. पुलिस ने घटना स्थल से चार खोखा बरामद किया है. डीएसपी अमित शरण ने बताया कि संपत्ति को लेकर मृतका के भाई-भतीजे से विवाद चल रहा था. इसी विवाद में चिंता देवी को तीन गोली मार हत्या कर दी है. मृतका के बहनोई के घर पर घटना घटी है.

खुली खिड़की से गोली मार बदमाश हुए फरार

मालसलामी थाना क्षेत्र के भैसानी टोला मुहल्ला निवासी महेश शर्मा की पत्नी चिंता देवी (46वर्ष) बीते दो तीन माह से बहनोई लाल जी शर्मा के यहां बेना साह बाग मुहल्ले में रह रही थी. इसी बीच रविवार दोपहर लगभग 12 बजे महिला नीचे में बने नवनिर्मित कमरे में ईंट रख रही थी, तभी बाइक से तीन की तादाद में अपराधी पहुंचे और दरवाजा बंदहोने पर खुली खिड़की से ताबड़तोड़ गोली बरसा कर महिला की हत्या कर दी.

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा, खून से लथपथ पड़ी थी महिला

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि फायरिंग की आवाज नहीं सुनी, लेकिन महिला के चीखने की आवाज सुन कर जब कमरे में गये, तब देखा कि वह खून से लथपथ मृत पड़ी थी. मेहंदीगंज थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि चार खोखा मिला है. संपत्ति विवाद में यह घटना हुई है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है.मृतक के बहनोई लालजी शर्मा ने बताया कि मालसलामी थाना के सामने स्थित भैसानी टोला मोहल्ले में साली चिंता देवी के नाम से मकान व जमीन है. जिसे ससुर अर्थात मृतका के पिता ने अपने समय में ही बेटी को दिया था. इसको लेकर बंटवारा भी हो गया था. उसके बाद भी भाई व भतीजा साली से मकान को जबरन अपने नाम लिखवाना चाहते थे, जबकि साली कुछ हिस्सा देने को तैयार थी, लेकिन वह पूरा मकान हड़पना चाहते थे.

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम कर रही छापेमारी

इसी को लेकर चल रहे विवाद में एक वर्ष पहले भी साली के साथ मारपीट की थी. जिसकी शिकायत मालसलामी थाना में की गयी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, इसके बाद मृतका के भाई के शह पर भतीजा सूरज, अमन, मुकेश व फंटूस जान मारने की धमकी व साली की एकलौती नाबालिग बेटी पूनम के अगवा करने की धमकी दी थी. इसके बाद वह बहनोई के घर पर रहने को आ गयी. बहनोई की मानें तो इस घर पर भी आकर भतीजे ने दो दफा गोली मारने की धमकी दी थी. जिसकी शिकायत मेहंदीगंज थाना में भी की गयी थी, लेकिन पुलिस की कार्रवाई नहीं होने से उनका मनोबल बढ़ गया और हत्या की घटना को अंजाम दिया. पुलिस का कहना है कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें