1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. covid protocol is being flouted in bihta people coming like this to get the vaccine asj

बिहटा में कोविड प्रोटोकॉल की जमकर उड़ रही धज्जियां, वैक्सीन लेने के लिए ऐसे पहुंचे रहे लोग

टीका लेने आये लोगों को कोरोना संक्रमण का कोई डर नहीं. कोविड वैक्सीन लगाने वाली एनएम बिना मास्क के ही लोगों को वैक्सीन लगा रही वैक्सीन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
टीका लेते लोग
टीका लेते लोग
प्रभात खबर

बिहटा. बिहटा प्रखंड के रेफ़रल अस्पताल में कोविड प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है. न कोई देखनेवाला है ना कोई टोकनेवाला. अस्पताल परिसर में ना ही दैहिक दूरी का ख्याल रखा जा रहा है और ना ही वैक्सीन लगाने वाली एनएम के चेहरे पर मास्क ही लगा हुआ है.

कोविड वैक्सीन लेने के लिए महिलाएं, पुरुष और बच्चे काफी संख्या में रेफरल अस्पताल पहुंच रहे है, लेकिन अधिकतर लोग बिना मास्क लगाये, बिना दैहिक दूरी का ख्याल रखते अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. वही रजिस्ट्रेशन कराने को लेकर काफी संख्या में लोग धक्का-मुक्की करते दिखे.

15 से 18 वर्ष एवं कोविड के सकेंड डोज वैक्सिनेशन रूम में वैक्सीन को लेकर एक दूसरे पर लोग चहड़ा उतरी कर रहे थे. यहां तक कि कोविड वैक्सीन लगाने वाली एनएम बिना मास्क के ही लोगों को वैक्सीन लगा रही थी.

इस सम्बंध में चिकित्सा पदाधिकारी डॉ कृष्ण कुमार ने बताया कि मेरी तबियत ठीक नहीं है. इसलिए कुछ भी नहीं बता सकता हूं. बीडीओ विशाल आनंद ने बताया कि कोविड प्रोटोकॉल का अगर उलंघन हुआ है तो इस मामले में संज्ञान लिया जाएगा.

उन्होंने अस्पताल कर्मियों को हिदायत दी कि नियमों का पालन किया जाये. उन्होंने कहा कि अस्पताल परिसर में औचक निरीक्षण किया जाएगा. जो भी दोषी होंगे, उनके ऊपर कार्रवाई होगी.

इनपुट- बैजू कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें