1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. coronavirus in bihar husband could not bear the shock of death due to corona wife jumped into ganges lost her life asj

पति की कोरोना से मौत का सदमा नहीं सह सकी पत्नी, गंगा में कूदी, गयी जान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
प्रभात खबर

पटना. पाटलिपुत्र थाने के गोसांईं टोले में कोरोना से पति अजीत कुमार राय की मौत होने के बाद पत्नी अंजू देवी सदमे को सह नहीं पायी और उसने गंगा नदी में छलांग लगा कर जान दे दी. उसके शव को पुलिस ने सोमवार की सुबह सदाकत आश्रम के सामने इंदिरा घाट से बरामद किया.

अंजू देवी के पति अजीत कुमार राय तारामंडल के सामने स्थित सोना मेडिकल स्टोर में काम करते थे और इनका पूरा परिवार गोसांईं टोले में रामजानकी अपार्टमेंट के पीछे रहता था. अजीत कुमार कुछ दिनों से कोरोना संक्रमित थे. उनकी हालत खराब होने के बाद बोरिंग रोड स्थित श्रीराम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां रविवार को उनकी मौत हो गयी. इसके बाद पत्नी की हालत खराब हो गयी और वह बेसुध हो गयी.

रविवार को जब सारा परिवार सो गया, तो मंजू देवी करीब 1:30 बजे रात में चुपके से घर से निकल गयी और गंगा नदी में छलांग लगा कर खुदकुशी कर ली. सुबह में मंजू देवी की खोजबीन शुरू हुई तो परिजनों को जानकारी मिली कि एक शव गंगा नदी में तैर रहा है. इसके बाद परिजन पहुंचे और पुलिस को बुलाया गया. गोताखोरों की मदद से मंजू देवी के शव को बाहर निकला गया.

बच्चों के सिर से उठा माता-पिता का साया

पहले पिता की कोरोना से मौत और फिर मां की मौत के बाद दोनों बच्चों के सिर पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा. एक साथ ही उनके सिर से माता-पिता दोनों का साया उठ गया. बेटा 19 साल का है और बेटी की उम्र 22 साल है. पिता अजीत राय ही घर के अकेले कमाने वाले थे, इसके कारण इन दोनों के सामने अब आर्थिक संकट भी आ गया है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें