1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. corona update four corona positives found in patna 10 new infected found in six districts of bihar rdy

Corona Update: पटना में पाये गये चार कोरोना पॉजिटिव, बिहार के छह जिलों में मिले 10 नये संक्रमित

बिहार में पिछले 24 घंटों के दौरान छह जिलों में 10 नये कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. सर्वाधिक चार नये संक्रमित पटना जिले में पाये गये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
corona virus
corona virus
file

पटना में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. शनिवार को जिले में चार नये कोरोना के मरीज मिले हैं. इनमें तीन युवक व एक किशोर शामिल हैं. जानकारी देते हुए सिविल सर्जन डॉ विभा कुमारी सिंह ने बताया कि 17 साल का किशोर गर्दनीबाग इलाके का रहने वाला है, आरटीसीपीआर जांच की रिपोर्ट में वह पॉजिटिव आया है.

इसके अलावा शहर के किदवईपुरी में 23 वर्ष, कंगनघाट का 24 वर्ष और बालूपर का रहने वाला 26 साल का युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. कम उम्र के युवकों को कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उनके आसपास के इलाके के लोगों को विशेष सावधानी बरतने की सलाह दी गयी है. साथ ही चारों युवक के साथ रहने वाले खास दोस्तों की भी जांच करायी जा रही है.

बिहार में पिछले 24 घंटों के दौरान छह जिलों में 10 नये कोरोना वायरस संक्रमित पाये गये हैं. सर्वाधिक चार नये संक्रमित पटना जिले में पाये गये हैं. इसके अलावा वैशाली जिले में दो, गया जिले में एक, मुंगेर जिले में एक, बेगूसराय जिले में एक और शेखपुरा जिले में एक नये संक्रमित शामिल हैं.

संक्रमण को लेकर राज्य में एक लाख 47 हजार 370 सैंपलों की जांच की गयी. राज्य में अब कोरोना के 81 एक्टिव संक्रमित हैं जबकि रिकवरी रेट 98.32 प्रतिशत है. इधर टीकाकरण अभियान के तहत शनिवार को राज्य में दो लाख 72 हजार से अधिक लोगों को टीका दिया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें