1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. congress ready to contest elections in all 243 seats if alliance with rjd will be the face of alliance avinash pandey ksl

सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस तैयार, राजद से गठबंधन होता है, तो तेजस्वी होंगे गठबंधन के चेहरा : अविनाश पांडेय

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अविनाश पांडेय, अध्यक्ष, स्क्रीनिंग कमेटी, कांग्रेस
अविनाश पांडेय, अध्यक्ष, स्क्रीनिंग कमेटी, कांग्रेस
ANI

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष अविनाश पांडेय शनिवार को राजधानी पटना पहुंचे. उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा की सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस पूरी तरह से तैयार है.

साथ ही अविनाश पांडेय ने कहा है कि अगर हम राष्ट्रीय जनता दल के साथ एक 'सम्मानजनक' साझेदारी होती है, तो हम उनके साथ चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि बिहार में चुनाव को लेकर बीजेपी के खिलाफ सभी विरोधी दल कांग्रेस के साथ हैं.

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में राजद के साथ महागठबंधन होता है. तेजस्वी यादव को गठबंधन में बड़े दल के नेता होने के कारण राजद अपना चेहरा बनाती है, तो इस नाते वह महागठबंधन के नेता होंगे.

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के मुखिया उपेंद्र कुशवाहा को लेकर उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस के साथ हैं. उम्मीद है कि वह हमारे साथ ही रहेंगे. उन्होंने बताया कि स्क्रीनिंग कमेटी की कोशिश है कि कांग्रेस के जो कार्यकर्ता हैं, उन्हें चुनाव में चेहरा बनाया जायेगा.

बिहार में चुनाव की घोषणा के बाद पहली बार राजधानी पटना पहुंचे अविनाश पांडेय ने प्रदेश वर्किंग कमेटी के साथ-साथ प्रदेश अध्यक्ष और कार्यकारी अध्यक्षों के साथ चुनाव को लेकर चर्चा की. बताया जाता है कि वह पार्टी के संभावित उम्मीदवारों से भी मुलाकात कर जानकारी लेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें