1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. congress leader shatrughan sinha tweet and slams home minister amit shah says happy holi

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर अमित शाह पर साधा निशाना, फिर कहा- 'बुरा ना मानो होली है'

By Samir Kumar
Updated Date

पटना : पटना साहिब से पूर्व सांसद एवं कांग्रेस के नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा है. शत्रुघ्न सिन्हा ने अमित शाह को होली की मुबारकबाद देते हुए तंज कसा है. अपने तंज में उन्होंने अमित शाह को सलाह देते हुए कहा कि बुरा ना मानो होली है.

दरअसल, कांग्रेस के नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. यह वीडियो दिल्ली विधानसभा चुनाव का है. वीडियो में अमित शाह कह रहे हैं, दिल्ली में क्या होगा आज मैं आप सब के सामने जवाब दे देता हूं. दिल्ली में नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने वाली है.” वीडियो में आगे एक ऐसे व्यक्ति को दिखाया गया है जो जोर जोर से हंस रहा है. एक तरह से इस वीडियो में अमित शाह के बयान को मजाक बनाया गया है.

अपने एक अन्य ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि आप दावा कुछ और करते हैं, होता कुछ और है. उन्होंने कहा कि अब इसे लोगों को समझा दें. आगे लिखा है, दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान का यह वीडियो जो वायरल हो गया है, यह मेरी कोई व्यक्तिगत राय या टिप्पणी नहीं है. यह वीडियो आपकी तरफ से की जा गड़बड़ी को समझने, सूचना और प्रसारण के लिए भेजा जा रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें