1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. cm nitish kumar said party not know who was the actual nda enemy after the bihar vidhan sabha chunav result jdu meeting discuss avh

ये नीतीश कुमार का BJP पर तंज था या LJP पर? JDU मंथन के बाद बोले- पता नहीं चला कौन दुश्मन था...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
JDU Meeting
JDU Meeting
Twitter

Bihar News : बिहार चुनाव के बाद आज पहली बार जनता दल यूनाइटेड की प्रदेश कार्यकारिणी में सीएम नीतीश कुमार ने किया खुलासा किया है. नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार चुनाव में जेडीयू की खराब परफॉर्मेंस के बारे में हमको पता है, इसलिए आप लोग चिंता मत कीजिए. नीतीश यहीं नहीं रूके, उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव के दौरान पता ही नहीं चला कि कौन दोस्तत है और कौन दुश्मन?

सीएम नीतीश कुमार प्रदेश कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव से संबंधित सभी चीजें पांच महीने पहले तय हो जानी चाहिए थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हम इसपर भी विश्लेषण कर रहे हैं. आप हारे हुए उम्मीदवारों की कोई गलती नहीं है. पार्टी विश्लेषण कर रही है, चुनाव में कहां चूक हुई.

नीतीश ने सभी पराजित उम्मीदवारों से कहा कि चुनाव परिणाम को भूलकर पूरी मजबूती के साथ काम में लग जाइये. अपने क्षेत्र की सेवा उसी तरह कीजिए जैसे आप चुनाव जीतकर करते. सोशल मीडिया पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आजकल लोग इसका उपयोग दुष्प्रचार के लिए करते हैं. तरह-तरह का भ्रम फैलाते हैं. उन्होंने नेताओं को उसका उपयोग लोगों के बीच अपनी पॉजिटिव बातों को रखने में करने का निर्देश दिया. साथ ही नयी पीढ़ी को सजग करके सही रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित करने के लिए कहा.

नीतीश कुमार ने आगे कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की पिछले दिनों बैठक हुई थी, जिसमें मैंने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. कार्यकारिणी में आरसीपी सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया है. हम अब लगातार विकास करेंगे और आप सभी विकास के कामों का क्षेत्र में जाकर क्रेडिट भी लीजिए.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें