1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. chirag paswan attack bjp leader and nitish kumar cm votkatwa bihar vidhan sabha election 2020 avh

Bihar Election 2020 : वोटकटवा कहने पर भड़के चिराग, कहा- '2014 से क्यों है गठबंधन में साथ'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के नेता चिराग पासवान
लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के नेता चिराग पासवान
Facebook

Biha Election News : बिहार चुनाव में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. बीजेपी द्वारा वोटकटवा कहने पर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान भड़क गए हैं. चिराग ने बीजेपी से पूछा है कि अगर मैं वोटकटवा हूं तो बीजेपी 2014 से गठबंधन में साथ क्यों है?

टीवी चैनल आजतक से बात करते हुए चिराग ने कहा कि बीजेपी से हमारा गठबंधन 2014 से है. अगर हम वोटकटवा हैं, तो बीजेपी हमारे साथ क्यों है? चिराग ने आगे कहा कि अगर सीएम नीतीश कुमार बनते हैं, तो आने वाले वक्त में लोजपा एनडीए से बाहर हो जाएगी.

नीतीश पर लगाया ये आरोप- चिराग पासवान ने कहा कि बीजेपी के जो नेता इस तरह के बयान दे रहे हैं, वो नीतीश के कहने पर दे रहे हैं. हम इस चुनाव में बीजेपी के साथ हैं, हमने 143 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है, हम उन सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.

बताया था पीएम का हनुमान- वहीं चिराग ने कल अपने एक बयान में कहा कि मुझे चुनाव प्रचार में पीएम की तस्वीर इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है. मैं उनका हनुमान हूं मेरे दिल में उनकी तस्वीर बसती है. नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री को उनकी तस्वीर लगाने की जरूरत है क्योंकि उन्होंने हमेशा उनका अपमान और विरोध किया.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें