1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. chirag gets fathers support paswan stands with every decision bijar ljp asj

चिराग को मिला पिता का समर्थन, हर फैसले के साथ खड़े हैं पासवान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रामविलास पासवान
रामविलास पासवान
File

पटना : नीतीश कुमार के खिलाफ मोरचाबंदी में लगे लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान को केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का समर्थन मिल गया है. राजग में जारी गतिरोध के बीच रामविलास पासवान का बड़ा बयान सामने आया है. रामविलास पासवान ने कहा है कि वह लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान के हर फैसले के साथ मजबूती से खड़े हैं.

पिछले दिनों मेडिकल चेकअप के लिए दिल्ली के एक बड़े अस्पताल में एडमिट हुए रामविलास पासवान ने शुक्रवार की सुबह बेहद भावनात्मक ट्वीट में लिखा है कि मुझे इस बात की खुशी है कि मेरा बेटा चिराग मेरे साथ है और मेरी सेवा कर रहा है. पार्टी से लेकर परिवार तक के हर फैसले में मैं अपने चिराग के साथ खड़ा हूं. रामविलास पासवान ने लिखा है कि मेरा ख्याल रखने के साथ-साथ पार्टी के प्रति चिराग अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभा रहे हैं. मुझे विश्वास है कि अपनी युवा सोच से चिराग पार्टी और बिहार को नई ऊंचाइयों तक के ले जाएंगे.

एक अन्य ट्वीट में रामविलास पासवान ने लिखा है कि देश जब कोरोना का हाल से गुजर रहा था. उस वक्त उनकी तबीयत खराब थी, लेकिन देश के हर कोने में खाद्य सामग्री समय पर पहुंचे इसके लिए वह अस्पताल नहीं गये. आखिरकार जब हालात में सुधार हुआ तो बेटे चिराग के कहने पर रामविलास पासवान अस्पताल में भर्ती हुए. रामविलास पासवान ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही स्वस्थ होकर अपनों के बीच वापस आ जाएंगे.

लोकसभा चुनाव के समय ही रामविलास पासवान ने पार्टी की कमान चिराग पासवान को सौंप दी थी. और तभी से चिराग ही पार्टी की नीतियां तय करते हैं. चिराग पासवान ने लगातार जदयू के खिलाफ मोर्चा खोल रखे है. नीतीश कुमार की नीतियों के उलट चिराग ने अपनी पार्टी की तरफ से चुनावी एजेंडा सामने रखा है. ऐसे वक्त में रामविलास पासवान का चिराग के लिए यह समर्थन सियासी मायने रखता है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें