1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. chapra jail superintendent and jail doctor were found positive a doctor infected in sheikhpura barbigha hospital rdy

छपरा के काराधीक्षक व जेल के डॉक्टर पाये गये पॉजिटिव, शेखपुरा के बरबीघा अस्पताल में एक डॉक्टर संक्रमित

मंडल कारा छपरा में विचाराधीन बंदी के बाद अब मंडल कारा के चिकित्सक डॉ नित्यानंद पाठक और काराधीक्षक रामाधार सिंह कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. वहीं, शेखपुरा के बरबीघा अस्पताल में कार्यरत एक चिकित्सक के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जिले के सभी स्वास्थ्य केंद्रों पर इस संबंध में सतर्कता बढ़ा दी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
corona virus
corona virus
file pic

मंडल कारा छपरा में विचाराधीन बंदी के बाद अब मंडल कारा के चिकित्सक डॉ नित्यानंद पाठक और काराधीक्षक रामाधार सिंह कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. उन्होंने इस संबंध में विभाग को आवेदन देकर छुट्टी स्वीकृत कराया है. इसके बाद कारा के डेढ़ सौ बंदियों तथा 30 जेलकर्मियों का सैंपल लिया गया था. ट्रूनेट जांच में इनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी है.

आरटीपीसीआर जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. छपरा मंडल कारा के उपाधीक्षक शितेश कुमार सिंह ने बताया कि 23 सौ से ज्यादा संख्या वाले मंडल कारा में बंदी के साथ-साथ चिकित्सक कोरोना पोजेटिव हुए है. परंतु लगभग डेढ़ सौ बंदियों एवं 30 जेलकर्मियों में कोरोना के संदेह को लेकर सेंपल लिया गया था, उनकी ट्रूनेट से हुई जांच में रिपोर्ट निगेटिव आयी है.

शेखपुरा के बरबीघा अस्पताल में कार्यरत एक चिकित्सक के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जिले के सभी स्वास्थ्य केंद्रों पर इस संबंध में सतर्कता बढ़ा दी है. हालांकि आरटीपीसीआर की रिपोर्ट आनी बाकी है. सर्दी- खांसी की शिकायत के बाद डॉक्टर ने स्वयं ही एंटीजन किट से जांच की.

यह भी बताया गया कि वह हाल ही में पटना में आयोजित डॉक्टर के स्वागत समारोह की एक बड़े कार्यक्रम में भाग लेकर यहां लौटे थे. इस संबंध में जानकारी देते हुए सिविल सर्जन ने बताया कि बरबीघा रेफरल अस्पताल पर तैनात डॉ मनीष नारायण एंटीजन किट में कोरोना पॉजिटिव पाये गये है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें