30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैंपस : विद्युत भवन में 80 प्रशिक्षणार्थियों को दिया गया प्रमाणपत्र

बिहार स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड के सौजन्य से आसरा सेवा केंद्र भोजपुर की ओर से विद्युत भवन में आयोजित तीन महीने के कला प्रशिक्षण कार्यक्रम का समापन बुधवार को हो गया.

– फोटो है संवाददाता, पटना बिहार स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड के सौजन्य से आसरा सेवा केंद्र भोजपुर की ओर से विद्युत भवन में आयोजित तीन महीने के कला प्रशिक्षण कार्यक्रम का समापन बुधवार को हो गया. इस अवसर पर पद्मश्री प्रो श्याम शर्मा और बिहार संग्रहालय के अपर निदेशक अशोक कुमार सिन्हा ने सभी प्रतिभागियों को प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया. प्रो श्याम शर्मा ने कहा कि यह कार्यक्रम महिलाओं का सबलीकरण करता है, जो उल्लेखनीय है. ऐसे कार्यक्रम नियमित होते रहें, जिससे महिलाओं के लिए एक नये फलक का निर्माण हो पाये. उन्होंने कहा कि यह सुखद संयोग है कि प्रशिक्षण के दौरान ही कुछ प्रतिभागियों ने स्टार्टअप की भी शुरुआत कर दी है. आसरा सेवा केंद्र की ओर से आयोजित और बिहार स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड की ओर से प्रायोजित इस कला प्रशिक्षण कार्यक्रम में मधुबनी, टिकुली कला, टेराकोटा, समकालीन कला में कुल 80 प्रशिक्षणार्थियों को प्रमाणपत्र दिया गया. विभालाल, सबीना इमाम, रुपेश कुमार, नीतू कुमारी ने प्रतिभागियों को प्रशिक्षण दिया. आसरा सेवा केंद्र के सचिव कैलाश प्रसाद सिंह ने धन्यवाद ज्ञापन दिया. इस दौरान डॉ शंभु कुमार सिंह, राजकुमार लाल, फिरदौस कौसर मौजूद थीं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें