1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. cbi raids on lalu family rjd said parrot then bjp said not my role asj

लालू परिवार के ठिकानों पर CBI का छापा : राजद ने कहा- तोता है, तो भाजपा बोली- मेरी भूमिका नहीं

लालू परिवार के 17 ठिकानों पर चल रही सीबीआई की छोपमारी पर राजद ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. राजद के आधिकारिक ट्वीटर हेंडल से कहा गया है कि तोते हैं! तोतों का क्या!. राजद नेता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि लालू प्रसाद पर लगातार कुछ ताकतें हमला करती रही हैं. हमें अदालत और न्याय पर भरोसा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
राबड़ी आवास
राबड़ी आवास
प्रभात खबर

पटना. लालू परिवार के 17 ठिकानों पर चल रही सीबीआई की छोपमारी पर राजद ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. राजद के आधिकारिक ट्वीटर हेंडल से कहा गया है कि तोते हैं! तोतों का क्या!. राजद नेता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि लालू प्रसाद पर लगातार कुछ ताकतें हमला करती रही हैं. हमें अदालत और न्याय पर भरोसा है. इधर कांग्रेस ने इस कार्रवाई को राजनीतिक दबाव में हो रही कार्रवाई बताया है.

कानून के तहत हो रही कार्रवाई : भाजपा

दूसरी ओर अब भाजपा की तरफ लालू परिवार पर हमला शुरू हो गया है. पार्टी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने सीबीआई की कार्रवाई को लालू प्रसाद ने अपने शासन काल में जो भी घोटाले किए हैं. आज सीबीआई की कार्रवाई उसी का परिणाम है. यह छापेमारी पूरी तरह से कानून के अनुसार की जा रही है. अरविंद सिंह ने इस कार्रवाई को लेकर भाजपा पर लग रहे आरोपों का बचाव करते हुए कहा कि इससे किसी भी दल का कोई मतलब नहीं है. यह सब कानून के अनुसार हो रहा है। लालू परिवार पर पहले भी कई तरह के घोटाले के आरोप लगते रहे हैं.

17 ठिकानों पर सीबीआई छापेमारी

इससे पूर्व शुक्रवार की सुबह जब सीबीआई की टीम लालू प्रसाद के पटना स्थित आवास पर पहुंची, तो वकीलों के इंतज़ार में छापेमारी एक घंटे देर से शुरू हुआ. इस दौरान राजद के कार्यकता राबड़ी आवास से कुछ दूर लालू प्रसाद के समर्थन पर नारे लगाते दिखे. लालू पर रेल मंत्री रहते रेलवे भर्ती में घोटाले का आरोप है. 2009 में जदयू सांसदों के आरोप पर तत्कालीन रेल मंत्री ममता बनर्जी ने सीबीआई जांच की मांग की थी. अब 13 साल बाद लालू यादव पर केस दर्ज कर उनके 17 ठिकानों पर सीबीआई छापेमारी कर रही.

राबड़ी आवास पहुंची सीबीआई की टीम

आज सुबह करीब छह बजे सीबीआई की एक टीम पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास पहुंची. राबड़ी आवास पर सीबीआई की टीम जांच कर रही है और पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि राबड़ी आवास पर पहुंची सीबीआई की टीम में महिला और पुरुष दोनों ही अधिकारी शामिल हैं. सीबीआई की इस टीम में कुल 10 लोग हैं. जांच के दौरान राबड़ी आवास में किसी को भी आने-जाने से रोक दिया गया है. सीबीआई के अधिकारी राबड़ी आवास में ही जमे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें