1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. caste census on the question of getting time from pm cm said get news very soon asj

जातीय जनगणना : मोदी से समय मिलने के सवाल पर बोले नीतीश कुमार -बहुत जल्द खबर मिलेगी

जातीय जनगणना कराये जाने के सवाल पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात को लेकर जल्द नयी खबर आ सकती है. बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने संवाददाताओं के सवाल के जवाब में कहा कि बहुत जल्द इस संबंध में खबर मिल जायेगी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नीतीश कुमार
नीतीश कुमार
प्रभात खबर

पटना. जातीय जनगणना कराये जाने के सवाल पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात को लेकर जल्द नयी खबर आ सकती है. बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने संवाददाताओं के सवाल के जवाब में कहा कि बहुत जल्द इस संबंध में खबर मिल जायेगी.

कटिहार व पूर्णिया के बाढ़ग्रस्त इलाकों का जायजा लेने के बाद पटना एयरपोर्ट पर संवाददाताओं ने उनसे पूछा कि केंद्र की तरफ से आपके पत्र का कोई जवाब आया, मुख्यमंत्री ने कहा कि बहुत जल्दी आप सबको खबर मिलेगी.

मुख्यमंत्री ने जातीय जनगणना कराये जाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात का समय मांगा है. इस संबंध में उन्हाेंने पीएम को पत्र भी लिखा है. मुख्यमंत्री का पत्र मिलने की सूचना प्रधानमंत्री की ओर से मुख्यमंत्री को भेजी गयी है.

दो दिन पूर्व मुख्यमंत्री ने जनता दरबार के बाद पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा था कि अब तक केंद्र से मुलाकात का समय को लेकर कोई जानकारी नहीं आयी है. उधर से कोई सूचना मिलने के बाद ही आगे की रणनीति पर विचार किया जायेगा.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें