1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. cameras were engaged in the security of jp setu 10 took away thieves command center ig office asj

जेपी सेतु की सुरक्षा में लगे थे 12 कैमरे, 10 ले गये चोर, कमांड सेंटर आइजी ऑफिस में, कब हुई चोरी पता नहीं

इनकी चोरी हुई है, इसकी कोई जानकारी पुलिस महकमा को नहीं है. इन कैमरों का कमांड या कंट्रोल सेंटर गांधी मैदान के पास स्थिति आइजी एवं एसएसपी कार्यालय के पास मौजूद है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पटना का जेपी सेतु
पटना का जेपी सेतु
फाइल

पटना. पुलिस महकमा ने शहर के सभी प्रमुख रास्तों पर सुरक्षा और सड़क दुर्घटना की समुचित निगरानी के लिए उच्च क्षमता वाले कैमरे लगाये गये हैं. इसके तहत शहर के महत्वपूर्ण पुल जेपी सेतु पर तीसरी आंख की बदौलत चौकसी के लिए 12 कैमरे लगाये गये थे.

इसमें 10 कैमरे चोरी हो गये हैं. कब और कितने समय में इनकी चोरी हुई है, इसकी कोई जानकारी पुलिस महकमा को नहीं है. इन कैमरों का कमांड या कंट्रोल सेंटर गांधी मैदान के पास स्थिति आइजी एवं एसएसपी कार्यालय के पास मौजूद है.

अब पुलिस यह पता लगाने में लगी है कि आखिर कैमरे की चोरी कब हुई. साथ ही इन कैमरों की मोनिटरिंग करनेवाले कर्मियों से भी पूछताछ की जायेगी. पुलिस महकमा इसे गंभीर मामला मान रहा है. एएसपी और आइजी कार्यालय से पूरे पटना और सभी प्रमुख एनएच समेत आसपास के इलाकों में लगे कैमरों का संचालन देखा जाता है.

इसी क्रम में जब औचक तौर पर जेपी सेतु पर लगे इन कैमरों को देखा गया, तो एक-एक करके 10 कैमरों का लोकेशन बंद दिखने लगे. इसके बाद पुलिस को इसके बारे में पता चला. पुलिस ने मुआयना शुरू किया, तो पता चला कि पुल पर 12 में सिर्फ दो कैमरे पटना की तरफ से ही बचे हुए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें