1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. cabinet expansion in bihar date nitish kumar told cabinet vistar kab hoga bihar bjp and jdu not make final list avh

बिहार में Cabinet Expansion पर JDU-BJP में नहीं बनी सहमति? सीएम नीतीश ने बताया मंत्रिमंडल विस्तार में अभी भी क्यों हो रही है देरी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
File

Bihar Cabinet Vistar : बिहार में कैबिनेट विस्तार को लेकर अब सीएम नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है. नीतीश कुमार ने कहा कि कैबिनेट विस्तार पर अब तक चर्चा नहीं हुई है. कैबिनेट विस्तार पल सहयोगी दलों से कोई लिस्ट नहीं आया है. जैसे ही मंत्रिमंडल विस्तार पर बात होगी, वैसे ही हम आप सभी लोगों को बता देंगे. नीतीश के इस बयान से राजनीतिक हलकों में चर्चा शुरू हो गया है.

मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम नीतीश कुमार (Nitish kumar CM) ने कहा कि मेरे हाथ में कुछ नहीं है, अगर कैबिनेट विस्तार मेरे हाथ में होता तो, मंत्री शपथ ले लिए होते. नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी की ओर से अभी तक लिस्ट नहीं आई है, जिसके कारण विस्तार टला हुआ है.

कल भूपेंंद्र यादव ने की थी मुलाकात- बिहार के सीएम और बीजेपी प्रभारी महासचिव भूपेंद्र यादव के बीच कल मुलाकात हुई थी. मुलाकात के बाद माना जा रहा था कि बिहार में जल्द ही कैबिनेट विस्तार हो जाएगा. हालांकि अब सीएम ने कैबिनेट विस्तार (Cabinet Vistar) पर बयान दिया है. ऐसे में माना जा रहा है कि विस्तार अभी कुछ दिन और टल सकता है.

बिहार में होना है कैबिनेट विस्तार- बता दें कि बिहार में जल्द ही कैबिनेट विस्तार होने की संभावनाएं जताई जा रही है. राज्य में करीब 20 और नए मंत्री बन सकते हैं. हालांकि जेडीयू और बीजेपी मेंं मंत्रिमंडल विस्तार पर पेंच फंसा हुआ है.

posted by : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें