1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. by election is not a friendly fight congress in charge said we are fighting to win asj

उपचुनाव कोई फ्रेंडली लड़ाई नहीं है, कांग्रेस प्रभारी ने कहा-हम जीतने के लिए लड़ रहे हैं

बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर अपने सहयोगी राष्ट्रीय जनता दल के ऊपर कांग्रेस ने बड़ा हमला बोला है. दिल्ली से पटना पहुंच प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि कांग्रेस के लिए उपचुनाव फ्रेंडली लड़ाई नहीं है. हम जीतने के लिए लड़ रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
भक्त चरण दास
भक्त चरण दास
फाइल

पटना. बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर अपने सहयोगी राष्ट्रीय जनता दल के ऊपर कांग्रेस ने बड़ा हमला बोला है. दिल्ली से पटना पहुंच प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि कांग्रेस के लिए उपचुनाव फ्रेंडली लड़ाई नहीं है. हम जीतने के लिए लड़ रहे हैं. कांग्रेस चुनाव को जीतने के लिए लड़ रही है. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में राजद और कांग्रेस का गठबंधन टूट चुका है.

मीडिया से बात करते हुए श्री दास ने कहा कि कांग्रेस दोनों सीटों पर पूरी ताकत से चुनाव लड़ रही है. पार्टी ने कुशेश्वरस्थान के लिए अखिलेश सिंह को चुनाव प्रभारी बनाया है, वहीं तारापुर का जिम्मा समीर सिंह को सौंपा है.

तेजस्वी के फ्रेंडली लड़ाई वाले बयान पर श्री दास ने कहा कि चुनाव में अगर आमने-सामने की स्थिति हो गयी है. हम टकराव के लिए तैयार हैं. अब यह भी साफ हो जाएगा कि कांग्रेस के साथ हमारा गठबंधन रहेगा या नहीं.

हमने राजद को यह कह दिया था कि कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट पर हमारा उम्मीदवार होगा और हर हाल में हम चुनाव जीतेंगे, लेकिन इसके बावजूद तेजस्वी यादव लगातार यह कहते रहे कि दोनों सीटों पर राजद के उम्मीदवार होंगे. तेजस्वी यादव ने जल्दबाजी में बिना सोचे समझे दोनों सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी.

राजद पर हमला बोलते हुए श्री दास ने कहा कि जिस तरह तेजस्वी यादव काम कर रहे हैं, उससे महागठबंधन कहां रहा. उनको समझना चाहिए कि कांग्रेस को कमजोर करने से उन्हें ही नुकसान होगा.

श्री दास ने कहा कि राजद को यह समझना चाहिए कि कांग्रेस एक राष्ट्रीय पार्टी है और हम अपने अस्तित्व को नहीं खत्म कर सकते हैं. कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि कांग्रेस को विलीन करने का काम नहीं किया जा सकता है. यह बात तेजस्वी यादव को भी समझना चाहिए.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें