1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. buxer sp order send liquor smugglers to jail before panchayat elections 2021 in bihar avh

Bihar News: पंचायत चुनाव 2021 से पहले शराब तस्करों को भेजो जेल, बक्सर एसपी के निर्देश से मचा हड़कंप

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पंचायत चुनाव 2021
पंचायत चुनाव 2021
फाइल

बिहार में पंचायत चुनाव से पहले बक्सर एसपी के एक निर्देश से शराफ माफियाओं में हड़कंप मच गया है. एसपी ने एक मीटिंग में कहा कि सभी शराब तस्करों को पंचायत चुनाव से पहले जेल भेजो. बता दें कि बिहार में अगस्त-सितंबर में पंचायत चुनाव के ऐलान होने की संभावनाएं हैं.

जानकारी के अनुसार पंचायत चुनाव के आगाज और भूमि विवाद संबंधित मामलों को लेकर बक्सर एसपी नीरज कुमार ने कोरानसराय थाने में बुधवार को क्राइम मीटिंग आयोजित कर अनुमंडल के सभी थानाध्यक्षों को टास्क दिया. उन्होंने पंचायत चुनाव से पूर्व शराब तस्करों पर नकेल कसते हुए जेल के सलाखों में भेजने की बात कही.

उन्होंने कहा कि पंचायतों में शांतिपूर्ण चुनाव को लेकर शराब और शराब के तस्करों पर पुलिस को कड़ी नजर रखनी होगी. इसके साथ ही भूमि विवाद के निपटारे के लिए हर थानाध्यक्ष शनिवार को सीओ के साथ बैठकर मामले को सुलझाये और इसे अपनी पहली प्राथमिकता में शामिल करें. चौकीदार भी भूमि विवाद के गंभीर मामले को तत्काल अपने क्षेत्र के थानाध्यक्ष को सूचित करें ताकि लॉ एंड ऑर्डर की समस्या में बाधा ना पहुंचे.

एसपी कोरानसराय थाने में सभी थानों के लंबित कांडों का अवलोकन किया और उसके निष्पादन को लेकर सख्त निर्देश दिया. इस दौरान फरार वारंटियों की गिरफ्तारी, रात्रि गश्ती में तेजी लाने, कोविड गाइडलाइन का पालन और वाहन चेकिंग अभियान नियमित रूप से चलाने का निर्देश दिया. इस दौरान एसडीपीओ केके सिंह, कोरानसराय थानाध्यक्ष जुनैद आलम के अलावे, बासदेवा ओपी, नावानगर, मुरार, सिकरौल सहित अन्य थानाध्यक्ष मौजूद

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें