1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. btech candidate apply on group d level sarkari naukri 2021 bihar lalu yadav party rjd attack nitish kumar government avh

Sarkari Naukri 2021 : बिहार में बहार है ! B.Tech पास भर रहे चपरासी का फॉर्म, लालू की पार्टी RJD का एनडीए सरकार पर हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में बहार है ! BTech अभ्यर्थी भर रहे चपरासी का फॉर्म, लालू की पार्टी RJD का एनडीए सरकार पर हमला
बिहार में बहार है ! BTech अभ्यर्थी भर रहे चपरासी का फॉर्म, लालू की पार्टी RJD का एनडीए सरकार पर हमला
Agency

Sarkari Naukri : बिहार से सरकारी नौकरी से जुड़ा एक अजीबोगरीब ममला सामने आया है. राज्य के विधानपरिषद मेंं निकले ऑफिस अटेंडेंट, माली और चतुर्थ श्रेणी के नौकरी के लिए ग्रेजुएट, पोस्ट ग्रेजुएट और बीटेक (B.tech) के अभ्यर्थियों ने अप्लाई किया है. इस मामला के सामने आने के बाद राज्य में विपक्षी पार्टी राजद ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है.

क्या है पूरा मामला- दरअसल, बिहार विधानपरिषद में चतुर्थ श्रेणी में नौकरी के लिए रिक्तियां निकली है, जिसके लिए इंटरव्यू लिया जा रहा है. इसी इंटरव्यू के दौरान इंजिनियर से लेकर ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट किए अभ्यर्थी पहुंच रहे हैं. बताया जा रहा है कि इसके पीछे बेरोजगारी एक मुख्य समस्या है.

राजद ने बोल नीतीश सरकार पर हमला- इस मामले को लेकर लालू यादव (lalu yadav) की पार्टी ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है. राजद (RJD) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, '15 साल से जदयू भाजपा की निकम्मी सरकार ने युवाओं की एक पूरी पीढ़ी की सम्भावनाओ में घुन लगा दिया है! देश के सबसे युवा प्रदेश बिहार को सबसे बेरोजगार व मजबूर प्रदेश में बदल दिया है नीतीश कुमार की बेपरवाह सरकार ने! बेरोजगारी का आलम यह है कि BTech अभ्यर्थी चपरासी का फॉर्म भर रहे हैं!'

चुनाव में बेरोजगारी बना था मुद्दा- बता दें कि बीते विधानसभा चुनाव के दौरान बेरोजगारी मुख्य मुद्दा बना था. एक और जहां राजद ने 10 लाख सरकारी नौकरी देने का वादा किया था, वहीं बीजेपी भी 19 लाख रोजगार के अवसर देने की बात कही थी.

Posted by : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें