1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. brainstorming over electoral strategy begins at bihar bjp core committee meeting at sushil modis residence ksl

सुशील मोदी के आवास पर बिहार बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में चुनावी रणनीति पर मंथन शुरू

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केंद्रीय मंत्री, पूर्व केंद्रीय मंत्री, बिहार सरकार के मंत्री, बीजेपी के चुनाव प्रभारी समेत कई नेता हुए शामिल
केंद्रीय मंत्री, पूर्व केंद्रीय मंत्री, बिहार सरकार के मंत्री, बीजेपी के चुनाव प्रभारी समेत कई नेता हुए शामिल
सोशल मीडिया

पटना : बिहार भाजपा कोर समिति की बैठक शनिवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के आवास पर आयोजित की गयी. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा भी बिहार भाजपा कोर समिति की बैठक में भाग लिया. बैठक में चुनावी रणनीति पर मंथन शुरू हो गया है.

जानकारी के मुताबिक, बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के साथ-साथ केंद्रीय मंत्री, पूर्व केंद्रीय मंत्री, बिहार सरकार के मंत्री समेत बिहार बीजेपी के प्रभारी और अन्य कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए.

इस बैठक में बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव, बिहार के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे, बिहार बीजेपी अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी ठाकुर, पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह, बिहार सरकार के मंत्री नंदकिशोर यादव समेत अन्य नेता शामिल हुए.

मालूम हो कि दिन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने के लिए बीजेपी के राष्ट्री अध्यक्ष जेपी नड्डा गये थे. उससमय भी बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल मौजूद थे.

बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए में जेडीयू सबसे बड़ी पार्टी है. उसके बाद बीजेपी को सीटें मिलने की उम्मीद है. शेष सीटों पर एलजेपी और जीतन राम मांझी की पार्टी की हिस्सेदारी तय की जायेगी. बैठक में घटक दलों के साथ तालमेल और सीटों के बंटवारे से लेकर कई मुद्दों पर बातचीत होने की संभावना जतायी जा रही है. साथ ही चुनावी रणनीति पर भी मंथन किया जायेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें