1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. boyfriend jumped into the ganges with two girlfriends two girls were ready to marry a young man together know the whole matter rdy

दो प्रेमिका संग प्रेमी ने गंगा में कूदा, दो लड़कियां एक साथ युवक से शादी करने को थीं तैयार, जानें पूरा मामला

Love Marriage दोनों युवतियों ने एक साथ युवक से शादी करने का फैसला कर लिया, लेकिन प्रेमी इसके लिए तैयार नहीं हुआ. वह किसी एक से ही शादी करना चाहता था. फिर दोनों युवतियों ने युवक से कहा या तो हम दोनों से शादी करों या तीनों एक साथ गंगा में कूद कर जान दे देते है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दो प्रेमिका संग प्रेमी ने गंगा में कूद जान देने का प्रयास
दो प्रेमिका संग प्रेमी ने गंगा में कूद जान देने का प्रयास
सांकेतिक तस्वीर

दो लड़कियों से इश्क लड़ाना और शादी करने का वादा करना एक युवक को भारी पड़ गया. दोनों प्रेमिकाएं जब शादी करने की जिद पर अड़ गयी तो युवक उलझन में पड़ गया. किसे अपनाये, किसे ठुकराये, इसका फैसला नहीं ले पा रहा था. शिकबे-शिकायतों का दौर चला. अतत: तीनों ने जान देने का फैसला कर लिया और शुक्रवार की दोपहर गंगा में डूबने सुलतानगंज गंगा घाट पर पहुंच गये. उनकी गतिविधि देख घाट पर मौजूद लोगों ने उन्हें पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

पूछताछ में एक युवती ने पुलिस को बताया कि युवक से वह कई वर्षों से प्रेम कर रही है. लेकिन इसका दूसरी लड़की से भी चक्कर चल रहा था. इस बारे में पता चला तो मैंने इसे शादी करने को कहा. वह शादी करने उसे लेकर सुलतानगंज आया. इधर, दूसरी लड़की को इसकी जानकारी मिली तो व भी सुलतानगंज पहुंच गयी. उसे देख प्रेमी इधर-उधर झांकने लगा. इस दौरान दोनों प्रेमिकाएं आपस में भिड़ गयीं. प्रेमी पर दोनों अपना दावा करने लगीं.

दोनों एक साथ शादी करने को भी थी तैयार

दोनों युवतियों ने एक साथ युवक से शादी करने का फैसला कर लिया, लेकिन प्रेमी इसके लिए तैयार नहीं हुआ. वह किसी एक से ही शादी करना चाहता था. फिर दोनों युवतियों ने युवक से कहा या तो हम दोनों से शादी करों या तीनों एक साथ गंगा में कूद कर जान दे देते है.

ना-नुकूर के बाद युवक भी दोनों प्रेमिकाओं के फैसले पर तैयार हो गया. जब तीनों गंगा में कूदने लगे तो वहां काफी भीड़ जुट गयी और तीनों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. तीनों ने बताया कि वे तारापुर के रहने वाले है. पुलिस की सूचना पर उनके घर वाले आये तो तीनों को उनके परिजनों को सौंप दिया.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें