1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bollywood actor took a jibe at prashant kishor nothing can happen in bihar in front of stalwarts like nitish and lalu rdy

प्रशांत किशोर पर बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, 'बिहार में नीतीश और लालू जैसे धुरंधर के आगे कुछ नहीं हो सकता'

प्रशांत किशोर की पदयात्रा पर बयानबाजी शुरू हो गयी है. आरजेडी नेता भाई वीरेन्द्र ने कहा कि बिहार को युवा चेहरे की जरूरत है. प्रशांत किशोर युवा तेजस्वी के हाथ को मजबूत करें, उनको बिहार में बदलाव जरूर दिखेगा.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर
चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर
फोटो : ट्विटर

प्रशांत किशोर ने 5 मई दिन गुरुवार को पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर साफ-साफ राजनीति में उतरने का संकेत दे दिए हैं. प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार को बदलने की सोच रखने वाले 17 हजार से अधिक लोगों को जन सुराज से जोड़ा गया है. प्रशांत किशोर दो अक्टूबर से तीन हजार किमी की पदयात्रा शुरू करने जा रहे हैं. उन्होंने इस पदयात्रा को 8 महीने से लेकर एक साल के अंदर पूरा करने की बात कही है. अब प्रशांत किशोर की पदयात्रा पर बयानबाजी शुरू हो गयी है. आरजेडी नेता भाई वीरेन्द्र ने कहा कि बिहार को युवा चेहरे की जरूरत है. प्रशांत किशोर युवा तेजस्वी के हाथ को मजबूत करें, उनको बिहार में बदलाव जरूर दिखेगा.

बॉलीबुड एक्टर ने नीतीश और लालू को बताया धुरंधर

प्रशांत किशोर पर बॉलीबुड एक्टर कमाल आर. खान ने तंज कसा है. कमाल आर. खान ने ट्वीटर पर प्रशांत किशोर को टैग करते हुए लिखा है कि 3000 किलोमीटर की पदयात्रा एक नया ड्रामा है. भाई साहब आपका कुछ नहीं हो सकता. बिहार में लालू और नीतीश जैसे धुरंधर अभी जिंदा हैं. आप बस अपनी ऊर्जा और समय बर्बाद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि प्रशांत किशोर बिहार का कोई चुनाव नहीं जीत सकते. बिहारी लालू या नीतीश को ही वोट देंगे. वहीं, संदीप पाटिल नाम का यूजर ने लिखा है कि प्रशांत किशोर का 'माल बिका नहीं तो अब नया बिजनेस शुरु करने लगे' एक दीपक कुमार नाम का यूजर ने लिखा है कि जहां हिम्मत समाप्त होती हैं, वही हार की शुरुआत होती है'.

प्रशांत किशोर से कोई लेना देना नहीं: नीतीश कुमार

प्रशांत किशोर की 'जन सुराज' की घोषणा से बिहार की राजनीति में हलचल मच गयी है. प्रशांत किशोर ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट कर नयी पार्टी बनाने के संकेत दिये थे, लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसका भी खुलासा कर दिया. उन्होंने कहा कि मैं कोई पार्टी नहीं बनाने जा रहा. इधर, बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि उनका प्रशांत किशोर से कोई लेना देना नहीं है. वहीं, राजद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि वह राजनीतिक रणनीतिकार को लेकर चल रही खबरों को नहीं देख रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें