1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bollywood actor sushant singh rajputs bone immersion sister wrote emotional post said

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अस्थि विसर्जन गंगा में हुआ, बहन ने लिखा भावुक पोस्ट, कहा...

By Kaushal Kishor
Updated Date
राजधानी पटना स्थित एनआइटी घाट पर अस्थि कलश विसर्जित करते पिता, बहनें व अन्य
राजधानी पटना स्थित एनआइटी घाट पर अस्थि कलश विसर्जित करते पिता, बहनें व अन्य
प्रभात खबर

पटना : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरा देश सदमे में है. बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर लोग सोशल मीडिया पर गुस्सा दिखा रहे हैं. वहीं, दिवंगत अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फेसबुक पर भावुक पोस्ट लिखा है. यह पोस्ट सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

अस्थि कलश लेकर घाट पर जातीं बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन. साथ में पिता व अन्य परिजन
अस्थि कलश लेकर घाट पर जातीं बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन. साथ में पिता व अन्य परिजन
प्रभात खबर

सुशांत सिंह राजपूत के अस्थि विसर्जन के लिए परिजनों ने सुशांत को नमन करते हुए कलश लेकर घर से निकले. पिता और बहनों के साथ-साथ अन्य परिजन और पुरोहित भी थे. पटना स्थित एनआइटी घाट पर शुक्रवार को पहुंचे और अस्थि विसर्जन किया. परिजनों के मुताबिक, सुशांत की अस्थियों को पटना में इसलिए विसर्जित किया गया, क्योंकि उनकी मां का अंतिम संस्कार भी राजधानी पटना में ही हुआ था.

घर पर अस्थि कलश को नमन कर सुशांत सिंह राजपूत को याद करतीं बहनें और पिता
घर पर अस्थि कलश को नमन कर सुशांत सिंह राजपूत को याद करतीं बहनें और पिता
प्रभात खबर

मालूम हो कि इससे पहले अमेरिका से बुधवार को पटना पहुंची उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फेसबुक पोस्ट कर 18 जून को अस्थि विसर्जन किये जाने की सूचना दी थी. अमेरिका में रहने के कारण अंतिम संस्कार में वह नहीं पहुंच पायी थीं.

इससे पहले श्वेता ने फेसबुक पर पोस्ट कर कहा था कि ''अपने घर पटना सुरक्षित पहुंच गयी हूं. प्रार्थना करनेवाले और हमारी मदद करनेवालों का बहुत-बहुत शुक्रिया. कोई दिक्कत नहीं हुई, आज हम भाई का अस्थि विसर्जन करेंगे. मैं एक बार फिर से आप सब लोगों से आग्रह करती हूं कि उनके लिए प्रार्थना करें. उन्हें अच्छी यादों के साथ विदा करें. उनकी जिंदगी को सेलिब्रेट करें.''

साथ ही श्वेता ने अपने बेटे निर्वाण के साथ बातचीत का एक और भावुक पोस्ट किया है कि ''जब मैंने निर्वाण को खबर दी कि मामू अब नहीं हैं, उसने कहा, ''लेकिन वह आपके दिल में जीवित है'' (3 बार).'' जब एक पांच साल का बच्चा ऐसा कह सकता है... सोचें कि हम सभी को कितना मजबूत होना चाहिए.... हर कोई मजबूत रहें.... विशेष रूप से सुशांत के प्रशंसक... कृपया समझें कि वह हमारे दिल में रहता है और वह हमेशा रहेगा. कृपया ऐसा कुछ भी मत करें, जिससे उसकी आत्मा को ठेस पहुंचे.... मजबूत बने!

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बॉलीवुड अभिनेता को मुखाग्नि दी थी. सुशांत सिंह राजपूत चार बहनों में इकलौते भाई थे. बताया जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले करीब छह माह से डिप्रेशन में थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें