1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bochaha assembly seat byelection public taught a lesson to the bjp in bochahan tejashwi yadav said people liked the politics of issues rdy

बोचहां में भाजपा को जनता ने सिखाया सबक, तेजस्वी यादव बोले- मुद्दों की राजनीति को लोगों ने पसंद किया

बोचहां चुनाव परिणाम के बाद आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव नई दिल्ली से पटना पहुंचे. तेजस्वी यादव ने बोचहां उपविधानसभा चुनाव में जीत को लेकर कहा कि राजद को यह बड़ी जिम्मेदारी मिली है. इस पर हम लोगों को काम करना है. कहा कि मुद्दों की राजनीति को लोगों ने पसंद किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव
file photo

पटना. बोचहां चुनाव परिणाम के बाद आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव नई दिल्ली से पटना पहुंचे. बोचहां विधानसभा सीट पर मिली जीत पर अपनी प्रतिक्रिया देते कहा कि भाजपा और उनकी सहयोगी पार्टियों को जनता ने सही मायने में सबक सिखाया है. उन्होंने कटाक्ष किया कि इस परिणाम से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार काफी खुश हैं. ए टू जेड के लोगों ने गोलबंद होकर राजद प्रत्याशी जिताया है.

राजद को मिली यह बड़ी जिम्मेदारी

तेजस्वी यादव ने बताया कि राजद को यह बड़ी जिम्मेदारी मिली है. इस पर हम लोगों को काम करना है. कहा कि मुद्दों की राजनीति को लोगों ने पसंद किया है. इससे पहले पटना हवाई अड्डे पर राजद कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. स्वागत करने वालों में राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ तनवीर हसन, प्रदेश प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव, एजाज अहमद पूर्व विधान पार्षद आजाद गांधी सहित सैकड़ों की संख्या में नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए.

सरकार को जनता ने सबक सिखाने का काम किया: तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने कहा कि यह सरकार की हार है. जिस तरह से पिछड़े, दलित, मुसलमान, अति पिछड़े सबने राष्ट्रीय जनता दल को वोट देकर RJD उम्मीदवार अमर पासवान को वोट दिया है, इससे हमारी जीत हुई. यह लोगों का प्यार है. सरकार को जनता ने सबक सिखाने का काम किया है. परिणाम के माध्यम से जनता यह पूछ रही है कि कहां है 19 लाख रोजगार, शिक्षा, चिकित्सा व्यवस्था.

बिहार में बेरोजगारी चरम पर है. प्रदेश के चारों ओर भ्रष्टाचार फैला हुआ है. इधर, जदयू कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जनता मालिक है, जिसको चाहे उसको अपना वोट दें. उन्होंने बोचहां उपचुनाव के परिणाम पर कहा कि इस पर प्रतिक्रिया देना ठीक नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें