1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bloody clash between two parties over electoral rivalry seven injured including candidate rdy

Bihar News: चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, प्रत्याशी समेत सात घायल

Bihar News घटना के बाद दोनों पक्षों के घायलों का इलाज चल रहा है. इस मामले में अब तक दोनों पक्षों ने लिखित शिकायत पुलिस को नहीं दी है. शिकायत मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, प्रत्याशी समेत सात घायल
चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, प्रत्याशी समेत सात घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar News: गोपालगंज जिले के माड़ीपुर भरपटिया गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इसमें सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. मारपीट की सूचना आसपास के ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को दी. इस पर थानाध्यक्ष अशोक कुमार व सहायक अवर निरीक्षक धनंजय कुमार सिंह पुलिस जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, जहां खून से लथपथ दोनों पक्षों के घायलों को इलाज के लिए स्थानीय मरछिया देवी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया.

यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. घायलों में एक पक्ष से फुलवरिया के मुखिया प्रत्याशी व माड़ीपुर गांव निवासी जटाशंकर सिंह, उनके पुत्र व राजद के प्रखंड युवा अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह, सुमंत कुमार सिंह तथा माड़ीपुर गांव निवासी शिशुपाल सिंह का पुत्र राजकपूर सिंह व दूसरे पक्ष से मार्कंडेय चौधुर, विनोद चौधुर तथा थाना क्षेत्र के हरिहरा गांव निवासी वशिष्ठ राय के पुत्र आमोद राय शामिल हैं.

इस घटना के बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं. थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि घटना के बाद दोनों पक्षों के घायलों का इलाज चल रहा है. इस मामले में अब तक दोनों पक्षों ने लिखित शिकायत पुलिस को नहीं दी है. शिकायत मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जायेगी. वैसे पुलिस अपने स्तर से जांच-पड़ताल में जुटी है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें