1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bjp state working committee two day meeting in patna from today all party veterans gather asj

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की दो दिनी बैठक पटना में आज से, जुटेंगे पार्टी के तमाम दिग्गज

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल
फाइल

पटना. भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 6 और 7 मार्च को होने वाली है. इससे पहले शुक्रवार की देर शाम को प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल की अध्यक्षता में पार्टी के कोर कमेटी की बैठक हुई.

इसमें कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई. साथ ही शनिवार से शुरू होने वाली दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारियों को लेकर भी खासतौर से चर्चा की गयी है. इसके अलावा आगामी पंचायत चुनाव एवं जिला पर्षद चुनाव की तैयारी को लेकर भी विचार-विमर्श किया गया.

पार्टी के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को इन चुनावों में सक्रिय होने की बात कही गयी और इसके लिए रणनीति बनाकर काम करने के लिए कहा गया है. इस बैठक में पार्टी के आगामी कार्यक्रम को लेकर भी चर्चा हुई.

यह निर्णय लिया गया कि जिला और मंडल स्तरीय बैठक का नियमित आयोजन कर सभी मुद्दों पर चर्चा करके नीचे स्तर के कार्यकर्ताओं को हर तरह से तैयार किया जायेगा. पार्टी ने इसके लिए कार्ययोजना तैयार करने की बात कही. संगठन के विस्तार पर भी बात की गयी. बूथ स्तर पर पेज प्रभारी बनाने पर भी जोर दिया गया.

इस बैठक में बिहार प्रभारी सांसद भूपेंद्र यादव, सह-प्रभारी सांसद हरीश द्विवेदी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधा मोहन सिंह, सांसद सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद एवं रेणु देवी, संगठन महामंत्री नागेंद्र, सह-संगठन महामंत्री शिवनारायण महतो, रत्नाकर, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव मौजूद थे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें