1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bjp set up front in all districts of bihar by january 30 calendar of work to be done in new year ready asj

बिहार के सभी जिलों में 30 जनवरी तक मोर्चे का गठन कर लेगी भाजपा, नये वर्ष में किये जानेवाले कार्यों का कलैंडर तैयार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भाजपा
भाजपा

पटना, भाजपा के सभी सात मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष समेत अन्य सभी पदाधिकारियों की बैठक प्रदेश कार्यालय में रविवार को हुई.

प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने सभी को निर्देश दिया कि 30 जनवरी तक हर हाल में सभी सात मोर्चा की सभी इकाई का गठन कर लें.

खासकर जिन जिलों में किसी मोर्चा का गठन अब तक नहीं हुआ है. सभी जिलों में पार्टी के सभी मोर्चा का गठन प्राथमिक के स्तर पर करने को कहा.

उन्होंने कहा कि सभी मोर्चा के पदाधिकारी नये वर्ष में किये जाने वाले सभी कार्यों का कैलेंडर तैयार कर लें और इसके अनुसार ही काम करें.

पार्टी को मजबूत करने और पंचायत स्तर पर संगठन को मजबूत करने पर खासतौर से फोकस करने को कहा. पार्टी के स्तर पर निर्धारित सभी कार्यक्रमों को तय समय में पूरा करें.

मौके पर सह-संगठन महामंत्री शिव नारायण ने कहा कि मोर्चा गठन करने के पीछे पार्टी का मुख्य उद्देश्य समाज के युवा, किसान, महिला समेत अन्य सभी वर्गों को जोड़ना है.

साथ ही समाज के सभी वर्गों से पार्टी का सीधा संपर्क स्थापित करने की ध्येय है. इस बैठक में युवा, किसान महिला, पिछड़ा, अति पिछड़ा, अनुसूचित जाति-जनजाति और अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मौजूद थे.

इस दौरान प्रदेश सर प्रभारी महामंत्री हरीश द्विवेदी और सह संगठन महामंत्री रत्नाकर समेत अन्य सभी पदाधिकारी मौजूद थे.

27 से 31 जनवरी तक कर्पूरी जयंती पखवारा मनायेगी पार्टी बैठक के बाद ओबीसी मोर्चा प्रदेश प्रभारी संजय चंद्रवंशी और प्रदेश अध्यक्ष जय नारायण चौहान की अध्यक्षता में बैठक हुई.

इस दौरान निर्णय लिया गया कि ओबीसी मोर्चा के सभी पदाधिकारी 4 जनवरी को अपने -अपने क्षेत्र में प्रवास करेंगे और लोगों से जन संपर्क करेंगे.

इसके अलावा 24 फरवरी को मोर्चा की तरफ से कर्पूरी जयंती प्रदेश कार्यालय में मनायी जायेगी.

इससे पहले 27 जनवरी से 31 जनवरी तक कर्पूरी जयंती पखवारा मनायी जायेगा,जिसमें सभी जिलों में अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे इसे लेकर सभी पदाधिकारियों को टास्क सौंपे गये. 28 फरवरी से 2 मार्च के बीच ओबीसी मोर्चा की तरफ से प्रमंडल स्तरीय बैठक की जायेगी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें