1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bjp mp nishikant dubey requested nitish kumar to amend the liquor ban law in bihar know what is written in nishikant dubey tweet skt

Bihar News: भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने नीतीश कुमार से बिहार में शराबबंदी कानून में संशोधन का किया आग्रह, बताए ये कारण...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गोड्डा से भाजपा के सांसद निशिकांत दुबे
गोड्डा से भाजपा के सांसद निशिकांत दुबे
twitter

बिहार चुनाव 2020 के परिणाम घोषित होने के बाद नई सरकार गठन करने को लेकर गहमागहमी तेज हो चुकी है. इस बीच गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे(Nishikant Dubey) ने सीमए नीतीश कुमार(Nitish Kumar) से बड़ी मांग कर दी है. उन्होंने नीतीश कुमार से शराबबंदी कानून में संशोधन करने का आग्रह किया है.

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने नीतीश कुमार से शराबबंदी कानून में संशोधन करने का आग्रह किया

बिहार में चुनाव परिणाम एनडीए के पक्ष में रहे हैं. बिहार की जनता से मिले जनादेश के बाद प्रदेश में एनडीए नई सरकार बनाने जा रही है.इस बीच भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने नीतीश कुमार से शराबबंदी कानून में संशोधन करने का आग्रह करते हुए एक ट्वीट किया है.इस ट्वीट में उन्होंने राजस्व को होने वाले नुकसान और भ्रष्टाचार का भी जिक्र किया है.

सांसद निशिकांत दुबे ने अपने ट्वीट में लिखा....

अपने ट्वीट में भाजपा सांसद ने लिखा है कि " बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से आग्रह है कि शराब बंदी में कुछ संशोधन करें, क्योंकि जिनको पीना या पिलाना है वे नेपाल, बंगाल, झारखंड, उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ का रास्ता अपनाते हैं. इससे राजस्व की हानि, होटल उद्योग प्रभावित तथा पुलिस, एक्साइज भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हैं".

सीएम नीतीश कुमार का बड़ा प्रोजेक्ट रहा है बिहार में शराबबंदी

गौरतलब है कि बिहार में शराबबंदी सीएम नीतीश कुमार का एक बड़ा प्रोजेक्ट रहा है. जिसे प्रदेश में अप्रैल 2016 से लागू किया गया. दूसरी तरफ भाजपा सांसद निशिकांत दुबे झारखंड के गोड्डा लोकसभा से लगातार तीसरी बार सांसद चुने गए हैं. जो बिहार से सटा हुआ क्षेत्र है. बता दें कि सांसद निशिकांत दुबे बिहार के भागलपुर जिले के निवासी हैं.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें