1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bjp mla bachaul gave a controversial statement said jihadis opposing agneepath asj

भाजपा विधायक बचौल ने दिया विवादित बयान, बोले- अग्निपथ का विरोध करनेवाले जिहादी

पिछले दिनों ही वाइ श्रेणी की सुरक्षा पाये भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने अग्निपथ योजना के विरोध के सवाल पर विवादास्पद बयान दिया है. मधुबनी जिले के बिस्फी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा है कि अग्निपथ का विरोध कर रहे लोग जिहादी हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
BJP MLA हरिभूषण ठाकुर बचौल का विवादित बयान
BJP MLA हरिभूषण ठाकुर बचौल का विवादित बयान
facebook

पटना. पिछले दिनों ही वाइ श्रेणी की सुरक्षा पाये भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने अग्निपथ योजना के विरोध के सवाल पर विवादास्पद बयान दिया है. मधुबनी जिले के बिस्फी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा है कि अग्निपथ का विरोध कर रहे लोग जिहादी हैं. उन्होंने कहा कि सेना में जाना देश सेवा है, यह कोई नौकरी नहीं है. सुख-सुविधा खोजने वालों की सेना में कोई जरूरत नहीं है. सेना में जानेवाले सुख सविधा नहीं देखते, वो भारत मां के लिए प्राणों की आहूति तक देने को तैयार रखते हैं.

युवाओं को नरेंद्र मोदी का आभार जताना चाहिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विश्वकर्मा के रूप में पूजा कर चर्चा में आनेवाले हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि युवाओं को इस योजना के तहत चार वर्षों में ऐसा प्रशिक्षित किया जायेगा कि वो किसी भी नौकरी के प्रात्र हो जायेंगे. बचौल ने कहा कि युवाओं को नरेंद्र मोदी का आभार जताना चाहिए. राज्य सरकार पर तंज कसते हुए हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि बिहार में नौकरी की छोड़िये, डिग्रियां भी समय पर नहीं मिलती है.

मैं 4 साल में ट्रेंड भी करूँगा, पैसा भी दूँगा

मिथिला यूनिवर्सिटी में 6 साल में BA की डिग्री मिलती है. हरिभूषण ठाकुर बचौल ने यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि आज का युवा वर्ग ITI और इंजीनियरिंग की डिग्री डोनेशन देकर खरीदते हैं, मैं 4 साल में ट्रेंड भी करूँगा, पैसा भी दूँगा. फिर भी अगर नाराजगी है तो इनकी नाराजगी की वजह सेना की नौकरी नहीं कुछ और है.

'हमारा देश है, उनका एजेंडा नहीं चलेगा'

हरीभूषण ठाकुर बचौल की छवि एक हिंदूवादी भाजपा नेता की है. बचौल ने पहले भी कई बार विवादित बयान दिया है. विधानसभा के पिछले सत्र में भी बंदे मातरम विवाद पर उन्होंने कहा था कि ये हमारा देश है. हम इस देश में अपना एजेंडा चलाएंगे. मुस्लिमों को उनका देश दे दिया गया है. अब वह जाएं अपने देश में अपना एजेंडा चलायें.

बंदे मातरम पर हुआ था विवाद 

यह बयान उस वक्त दिया था जब एआईएमआईएम के विधायक अख्‍तरुल ईमान ने कहा था कि वो विधानसभा में राष्‍ट्रगीत का विरोध करेंगे. जिसका जवाब देते हुए बचौल ने कहा कि ये विधानसभा की गरिमा के खिलाफ है. गीत नहीं गाना उनका एजेंडा है. वह संपूर्ण विश्‍व को इस्‍लामिक बनाना चाहते हैं.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें