1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bjp leaders of bihar explain agneepath scheme through digital medium asj

बिहार के भाजपा नेता करेंगे युवाओं को जागरूक, डीजिटल माध्यम से समझायेंगे अग्निपथ योजना

बिहार में अग्निपथ योजना को लेकर मचे घमासान के बीच रविवार को भाजपा की एक बड़ी महत्वपूर्ण बैठक हुई. इस बैठक में वर्चुअल माध्यम से भाजपा के तमाम सांसद, विधायक और पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता शामिल हुए.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल
भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल
फाइल फोटो

पटना. बिहार में अग्निपथ योजना को लेकर मचे घमासान के बीच रविवार को भाजपा की एक बड़ी महत्वपूर्ण बैठक हुई. इस बैठक में वर्चुअल माध्यम से भाजपा के तमाम सांसद, विधायक और पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता शामिल हुए. बैठक में अग्निपथ योजना को लेकर मचे बवाल पर चर्चा की गयी. बैठक में निर्णय लिया गया कि पार्टी इंटरनेट मीडिया के जरिए इस योजना का प्रचार-प्रसार करेगी. इसके लिए सभी सांसदों, विधायकों और अन्य नेताओं को लोगों को जागरूक करने का टास्क दिया गया.

पुलिस और प्रशासन पर लगाये गंभीर आरोप

बैठक में इस बात पर भी चर्चा हुई कि छात्रों के उग्र आंदोलन के बावजूद पुलिस और प्रशासन ने कोताही बरती और पूरी तरह से मूकदर्शक बनी रही. बैठक में मौजूद नेताओं ने इस पूरे मामले में पुलिस और प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठाये. बैठक में मौजूद पार्टी के नेताओं ने अग्निपथ स्कीम को लेकर देशव्यापी उपद्रव और हमले को लेकर किये गये षडयंत्र की जानकारी शीर्ष नेतृत्व को दी. बैठक में सभी सांसदों, विधायकों, विधान पार्षदों, पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया के जरिए युवाओं को जागरूक करने की जिम्मेवारी सौंपी गयी.

कई नेताओं पर हो चुके हैं हमले

बिहार समेत देश के कई राज्यों में अग्निपथ स्कीम के खिलाफ युवाओं ने सड़कों पर उतर कर खूब उत्पात मचाया था. इस दौरान उपद्रवियों ने भाजपा नेताओं और भारतीय जनता पार्टी के कार्यालयों को निशाना बनाया. उपद्रवियों ने भाजपा बिहार के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, डिप्टी सीएम रेनू देवी के आवास पर तोड़फोड़ की थी. इसके अलावा भाजपा कार्यालयों में भी तोड़फोड़ और उत्पात मचाया गया था. इसके बाद भाजपा ने सीधा जदयू पर हमला बोला था. जदयू ने भी पलटवार करते हुए कहा था कि प्रशासन भाजपा या जदयू नहीं देखता है, वो अपना काम कर रहा है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें