1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bjp in charge bhupendra yadav instructed to form whatsapp group up to panchayat level said positive atmosphere for nda in bihar ksl

BJP प्रभारी भूपेंद्र यादव ने दिये पंचायत स्तर तक Whatsapp ग्रुप बनाने के निर्देश, कहा- बिहार में NDA के प्रति सकारात्मक वातावरण

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भूपेंद्र यादव, बीजेपी प्रभारी, बिहार
भूपेंद्र यादव, बीजेपी प्रभारी, बिहार
सोशल मीडिया

पटना : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारी ग्राउंड स्तर पर शुरू हो गयी है. सभी स्तर पर पार्टी की तैयारियों की समुचित मॉनीटरिंग करने के लिए बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री सौदान सिंह दो दिनों से बिहार के प्रवास पर हैं.

दोनों अधिकारियों की प्रदेश स्तर के सभी आला से लेकर तमाम प्रमुख पदाधिकारियों के साथ लगातार कई राउंड की बैठकें हो चुकी हैं. इनमें बूथ स्तर पर तैयारी और आम लोगों से सीधे जनसंपर्क करने समेत तमाम रणनीति पर विस्तार से चर्चा की गयी. यह जानकारी भूपेंद्र यादव ने ट्वीट कर दी है.

उन्होंने लिखा है कि गत दो दिनों से पटना में हूं. चुनाव प्रबंधन पर बैठक तथा जिलास्तर पर पार्टी के चल रहे संगठनात्मक विषयों पर कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से चर्चा हुई. एनडीए सरकार को लेकर बिहार में सकारात्मक वातावरण है. सभी कार्यकर्ता एनडीए सरकार के लिए पूरी प्रतिबद्धता से जनसंपर्क में जुटे हुए हैं.

भूपेंद्र यादव और सौदान सिंह ने पूरे संगठन को चुनाव में मुस्तैदी से जुटने के लिए कहा. साथ ही सभी बूथों पर सप्तऋषि के अलावा शक्ति केंद्रों और मंडल स्तर पर अनिवार्य रूप से मजबूत टीम का गठन करने को कहा है. जहां थोड़ी भी कमजोर टीम है, उसका फिर से गठन करने के लिए कहा है.

कोरोना काल में होने जा रहे चुनाव में डिजिटल माध्यमों का उपयोग ज्यादा होगा. इसके लिए भी उन्होंने सभी पंचायत के स्तर पर व्हाट्स एप ग्रुप बनाने के अलावा कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया एवं ऑनलाइन माध्यमों को लेकर हर तरह से ट्रेंड करने को कहा है. कार्यकर्ताओं को खासतौर से हर तरह से अपडेट करने के लिए कहा गया है, ताकि चुनावी प्रचार और वर्चुअल रैली में किसी तरह की समस्या नहीं हो.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें