1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. birthday boy and friend were beaten up when they asked for a table to cut the cake in the restaurant the hotel owner arrested rdy

Bihar News: रेस्टोरेंट में केक काटने के लिए टेबल मांगा तो बर्थडे ब्वॉय व दोस्त को पीटा, होटल मालिक गिरफ्तार

बिहार की राजधानी पटना के जक्कनपुर थाने के मीठापुर में पुराने बस स्टैंड के पास साइड वॉक कैफे एंड रेस्टोरेंट में केक काटने के लिए टेबल की डिमांड करने पर होटल मालिक अंकित व कर्मी चंदन ने बर्थडे ब्वॉय प्रेम और उसके दोस्त गोलू की पिटाई कर दी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रेस्टोरेंट में केक काटने के लिए टेबल मांगा तो बर्थडे ब्वॉय व दोस्त को पीटा
रेस्टोरेंट में केक काटने के लिए टेबल मांगा तो बर्थडे ब्वॉय व दोस्त को पीटा
प्रभात खबर

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना के जक्कनपुर थाने के मीठापुर में पुराने बस स्टैंड के पास साइड वॉक कैफे एंड रेस्टोरेंट में केक काटने के लिए टेबल की डिमांड करने पर होटल मालिक अंकित व कर्मी चंदन ने बर्थडे ब्वॉय प्रेम और उसके दोस्त गोलू की पिटाई कर दी. प्रेम वहां से किसी तरह से निकल कर बाहर आ गया. लेकिन, गोलू को होटल में बंद कर रॉड व डंडे से मारा, जिसमें वह जख्मी हो गया है. हालांकि प्रेम ने होटल से बाहर निकलने के बाद पुलिस को सूचित कर दिया और पुलिस तुरंत पहुंच गयी. इसके बाद होटल मालिक अंकित व कर्मी चंदन को पकड़ लिया गया. इसके साथ ही गोलू को मुक्त करा दिया. गोलू सीमेंट व छड़ व्यवसायी है.

जक्कनपुर थानाध्यक्ष कमलेश शर्मा ने होटल मालिक व उसके कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि बाद में दोनों को थाने से ही छोड़ दिया गया. जानकारी के अनुसार, सरिस्ताबाद निवासी गोलू अपने दोस्त व परसा बाजार एतवारपुर निवासी प्रेम का बर्थडे मनाने के लिए सोमवार को होटल में गया था. उसके साथ उसका दोस्त प्रेम भी था. गोलू के अनुसार वे दोनों होटल में एक टेबल पर बैठ गये, उस पर अन्य लोग भी बैठे थे. उसने उस टेबल को खाली कराने का आग्रह किया तो होटल मालिक अंकित ने मना कर दिया.

इसके बाद उसने उस टेबल पर बैठे अन्य लोगों को बर्थडे होने की जानकारी दी और उसे खाली करने का अनुरोध किया, तो वे लोग मान गये. लेकिन होटल मालिक गुस्से में आ गया और उसने अपशब्दों का प्रयोग शुरू कर दिया. जिसका विरोध करने पर होटल मालिक अंकित व उसके कर्मी चंदन कुमार ने होटल का गेट बंद कर दिया और लोहे की रॉड व डंडे से दोनों की पिटाई की. लेकिन प्रेम किसी तरह से उन लोगों से अपने को बचा कर बाहर निकल गया और जक्कनपुर थाना पुलिस को मामले की जानकारी दे दी.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें