1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar weather forecast there another 24 hours in bihar temperature fall from tomorrow asj

Bihar Weather Forecast : बिहार में अभी 24 घंटे और रहेगी गर्माहट, कल से गिरेगा तापमान

फिलहाल पिछले कुछ दिनों की भांति रविवार को भी प्रदेश के आसमान में आंशिक तौर पर बादल छाये रहे. जिसकी वजह से पटना और गया का उच्चतम तापमान सामान्य से पांच डिग्री अधिक 26.8 और गया का 27.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar Weather
Bihar Weather
Prabhat Khabar Graphics

पटना. प्रदेश के मौसम में अगले चौबीस घंटे कोई बदलाव नहीं होने के आसार हैं.रविवार की तरह सोमवार को भी अधिकतम और न्यूनतम तापमान बढ़ा हुआ रहेगा.

राहत की बात है कि इस बेचैनी भरी गर्माहट से मंगलवार से छुटकारा मिल सकता है. दरअसल आइएमडी पटना का पूर्वानुमान है कि मंगलवार से न्यूनतम तापमान में चार से पांच डिग्री सेल्सियस की गिरावट के आसार बन रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार से उत्तरी-पश्चिमी हवा बहने लगेगी. इसकी रफ्तार भी अधिक रहेगी. लिहाजा मौसम में बदलाव आना स्वाभाविक है.

फिलहाल पिछले कुछ दिनों की भांति रविवार को भी प्रदेश के आसमान में आंशिक तौर पर बादल छाये रहे. जिसकी वजह से पटना और गया का उच्चतम तापमान सामान्य से पांच डिग्री अधिक 26.8 और गया का 27.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

भागलपुर और पूर्णिया का उच्चतम तापमान क्रमश: सामान्य से तीन डिग्री अधिक 25.7 और दो डिग्री अधिक 24.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

सुबह 10बजे हुई पहली लैंडिंग, देर से उड़े 10 विमान

इधर पटना एयरपोर्ट के आसपास रविवार की सुबह में विजिबिलिटी एक हजार मीटर से नीचे रहने के कारण सुबह 10.08 बजे पहली लैंडिंग हुई.

एयर इंडिया की बेंगलुरु से आने वाली फ्लाइट AI573 यहां उतरने वाली पहली फ्लाइट थी, जो निर्धारित समय से तीन मिनट की देरी से लैंड हुई.

स्पाइसजेट की दिल्ली से पटना आनेवाली फ्लाइट SG8741 यहां उतरने वाली पहली शेडयूल फ्लाइट थी, जिसका समय सुबह 8.20 बजे था. लेकिन दो घंटा 25 मिनट की देरी के कारण यह पटना एयरपोर्ट पर सुबह 10.45 में एयर इंडिया की बेंगलूरु वाली फ्लाइट के बाद लैंड हुई.

इसके साथ अन्य 9 फ्लाइटें भी एयरपोर्ट पर देर से आयीं और गयीं. इनमें सबसे अधिक देर G8158 थी जो 2 घंटा 45 मिनट की देरी से दिल्ली से आयी.

गो एयर की G8507 भी 1.35 घंटा की देरी से आयी. अन्य विमानों की देरी एक घंटा से कम की थी. जो फ्लाइट जितनी देर से आयी, उतनी ही देर से उड़ी भी.

Posted by Ashish Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें