1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha election weather bjp big leader home quarantine sushil kumar modi mangal rajiv rudy shahnawaz hussain avh

Bihar Election 2020: बिहार के चुनावी मौसम में BJP के स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन कोरोना संक्रमित, कई बड़े नेता हुए कोरेंटिन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shahnawaz hussain
Shahnawaz hussain
Twitter

Bihar Election 2020, Shahnawaz Hussain Coronavirus News: चुनावी मौसम में बीजेपी (BJP Bihar) को बड़ा झटका लगा है बीजेपी के स्टार प्रचारक कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद उन्होंने खुद को कोरेंटिन कर लिया है. वहीं बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. यह जानकारी शाहनवाज हुसैन ने खुद ट्वीट कर दी है. बिहार इलेक्शन 2020 लाइव न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain News) ने बताया कि वे कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद डॉक्टरों की निगरानी में उन्हेंं एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. हुसैन के पॉजिटिव आने से कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया.

दो और नेता कोरेंटिन- इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार शाहनवाज हुसैन के कोरोना संक्रमित मिलने के साथ ही सुशील मोदी (Sushil Kumar Modi) और राजीव प्रताप रूडी (Rajiv Rudy) ने खुद को होम कोरेंटिन कर लिया है. इन नेताओं ने शाहनवाज हुसैन के साथ प्रत्याशियों का चुनाव प्रचार किया था.

आयोग ने दिया ये निर्देश- कोरोना काल में हो रहे बिहार विधानसभा चुनाव में इसका असर देखने को नहीं मिल रहा है. बिहार में स्टार प्रचारकों की रैलियों में काफी भीड़ देखने को मिल रही है. राजद नेता तेजस्वी यादव की रैलियों में खूब भीड़ जुट रही है. राजनीतिक दलों की रैलियों में उमड़ रही भारी भीड़ पर चुनाव आयोग चिंता जाहिर की है. चुनाव आयोग ने राजनीतिक दलों से चुनाव प्रचार में कोरोना के दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए कहा है.

Posted by : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें