1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha election updates seat sharing bjp leader usha vidyarti renu kushwaha quits avh

Bihar Election Update : BJP नेताओं का नया ठिकाना बन रहा है लोजपा ! अब इस दिग्गज नेता ने थामा पार्टी का दामन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP के नेताओं का नया ठिकाना बना रहा है लोजपा
BJP के नेताओं का नया ठिकाना बना रहा है लोजपा
फोटो - ट्वीटर

Bihar Election Update : एनडीए में सीट बंटवारे के साथ ही नेताओं में पाला बदलने की होड़ लगी हुई है. आज बीजेपी के दो नेताओं ने पार्टी छोड़ दी है. बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता रामेश्वर चौरसिया पटना में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) में शामिल हुए. इससे पहले बीजेपी के पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा और पूर्व विधायक उषा विद्यार्थी ने एलजेपी की सदस्यता ग्रहण की. वहीं मंगलवार को बीजेपी नेता राजेंद्र सिंह, नरेंद्र यादव ने भी एलजेपी का दामन थामा था.

बता दें कि एनडीए में सीट बंटवारे के साथ ही बीजेपी में भगदड़ का माहौल है. पहले प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने पार्टी छोड़ी थी और अब एक-एक करके कई नेता बाहर जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि उषा विद्यार्थी पालीगंज से चुनाव लड़ सकती है.

लोजपा में भी टूट- वहीं लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील पांडेय ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा है कि पांडेय विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज थे. मिली जानकारी के अनुसार सुनील पांडेय तरारी सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे. तरारी सीट एनडीए की ओर से बीजेपी कोटे में चली गई है, जिसके बाद पांडेय ने इस्तीफा दे दिया है.

लोजपा बनता जा रहा है नया ठिकाना- लोजपा इस चुनाव में बागी नेताओं का नया ठिकाना बनता जा रहा है. महागठबंधन और एनडीए में सीटों का बंटवारा हो चुका है, जिसके कारण लोजपा की ओर बागी नेता जा रहे हैं. लोजपा इस चुनाव में 143 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है.

चिराग पासवान हमलावर- लोजपा सुप्रीमों चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा, लोजपा प्रमुख ने ट्वीट कर कहा, 'अगली सरकार बनते ही सात निश्चय योजना में हुए भ्रष्टाचार की जाँच कर सभी दोषियों को जेल भेजा जाएगा और लम्बित राशि का तुरंत भुगतान किया जाएगा ताकि अधूरे पड़े कार्य पूरे हों सके.'

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें