1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha election 2020 rjd and pappu yadav slams bjp bihar me e ba and bihar me ka ba politics rkt

Bihar Election 2020: बिहार में 'का बा' के बाद 'ई बा' पर पॉलिटिक्स तेज, विपक्ष सरकार पर ऐसे साधा रहा है निशाना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में 'का बा' के बाद 'ई बा' पर पॉलिटिक्स तेज
बिहार में 'का बा' के बाद 'ई बा' पर पॉलिटिक्स तेज
फोटो - ट्वीटर

Bihar Election 2020: 'बिहार में का बा' और ‘बिहार में ई बा’ इस विधानसभा चुनाव में सबसे ज्यादा ये मुद्दा ट्रेंड कर रहा है. बिहार में जारी चुनावी सरगर्मी के बीच विपक्ष के नेताओं ने जहां ‘बिहार में का बा’ का इस्तेमाल कर रहे हैं तो वहीं इसके जवाब में भाजपा ने ‘बिहार में ई बा’ गाने से दे रही है. भाजपा ने मंगलवार को ‘बिहार में ई बा’ गाने को लॉन्च कर अपने चुनावी प्रचार का हिस्सा बनाया है. अब इस पर सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है.

जन अधिकार पार्टी (जाप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने ‘बिहार में ई बा’पर भाजपा नेता और सूबे के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को घेरा है. भाजपा के कैंपन गाने ‘बिहार में ई बा’ पर पप्पू यादव ने ट्वीट कर सुशील मोदी पर निशाना साधा है. पप्पू यादव ने उपमुख्यमंत्री को पिछले साल राजधानी पटना में हुए जलजमाव के बहाने घेरा है. वहीं राजद नेता और राज्यसभा सांसद मनोज कुमार झा ने भी ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है.

बिहार चुनाव 2020 में 'बिहार में का बा' और ‘बिहार में ई बा’काफी चर्चा में है. बता दें कि बीजेपी ने मंगलवार को ‘बिहार में ई बा’ गाना लॉन्च किया था. भोजपुरी में तैयार इस वीडियो में कहा गया है- एनडीए के राज में बदलल बिहार बा। वीडियो के माध्यम से पार्टी ने बताया है कि एनडीए सरकार ने बिहार में क्या-क्या किया है. ऐसे कई वीडियो बनाए हैं जिनके जरिए ‘बिहार में का बा’ का जवाब ‘बिहार में ई बा’ से दिया जा रहा है. मालूम हो कि अभिनेता मनोज वाजपेयी के रैप सॉन्ग ‘मुंबई में का बा को काफी सराहना मिली थी, जिसमें बिहार के लोगों के पलायन का मुद्दा दिखाय गया था.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें