1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha election 2020 news update deputy cm sushil modi tweet and slams rjd and congress over maha gathbandhan in bihar smb

बिहार चुनाव 2020 : महागठबंधन को घोषणापत्र नहीं, बिहार पर श्वेतपत्र जारी करना चाहिए : सुशील मोदी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी
FILE PIC

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर महागठबंधन पर तीखा हमला बोला है. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में कहा है कि लालू-राबड़ी राज की पालकी ढोने वाली कांग्रेस बिहार में राजद के बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन से लेकर पूर्व विधायक राजबल्लभ यादव तक के जघन्य अपराधों के विरुद्ध चुप रही. सोनिया-राहुल की पार्टी महाराष्ट्र के पालघर में पुलिस की मौजूदगी में साधुओं की हत्या, राजस्थान के करौली (जयपुर) में पुजारी को जिंदा जलाया जाना और बारां में नाबालिग से दुष्कर्म की घटनाओं पर भी बोलने का साहस नहीं कर सकी.

सुशील मोदी ने कहा कि राजद और कांग्रेस ने जिन मुद्दों पर चुप्पी साधी और जैसे लोगों को टिकट दिया, उसके बाद उनके गठबंधन का वैचारिक दिवालियापन जाहिर हो गया है. उपमुख्यमंत्री ने हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि कांग्रेस अगर कोई घोषणा पत्र लाना चाहती है, तो बताएं कि उसने बिहार में खेती, व्यापार और उद्योग को चौपट कर महापलायन के लिए लाखों लोगों को मजबूर करने वाली राबड़ी सरकार का समर्थन क्यों किया था? क्या राजद के साथ रहते हुए वह पलायन की दिशा पलटने वाला रोडमैप लागू कर सकती है?

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस शासित राजस्थान और महाराष्ट्र में लाकडाउन के समय फंसे बिहार के लोगों के साथ बदसलूकी क्यों हुई? क्या कांग्रेस किसान सम्मान निधि और गरीबों को मुफ्त गैस कनेक्शन देने वाली योजना को बिहार में लागू करने से रोक देगी? महागठबंधन को घोषणा पत्र नहीं, बिहार पर श्वेतपत्र जारी करना चाहिए.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें