1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha election 2020 news update bjp national president jp nadda address public rally in gaya for bihar assembly elections smb

बिहार चुनाव 2020 News: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज गया में जनसभा को करेंगे संबोधित

By Agency
Updated Date
BJP National President JP Nadda
BJP National President JP Nadda
FILE PIC

बिहार चुनाव 2020 News Update: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा रविवार को गया में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे, जो बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान पार्टी के किसी वरिष्ठ नेता की पहली जनसभा होगी. भाजपा प्रवक्ता संजय मयूख ने बताया कि जे पी नड्डा बिहार के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे. वह गया में जनसभा को संबोधित करने से पहले पटना के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में दर्शन करेंगे और जेपी निवास भी जाएंगे. जहां जयप्रकाश नारायण रहते थे.

भाजपा प्रवक्ता संजय मयूख ने बताया किया राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा बाद में पटना में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करेंगे. जिसमें जिलाध्यक्ष, सांसद, विधानसभा चुनाव उम्मीदवार और अन्य वरिष्ठ नेता शामिल होंगे. उल्लेखनीय है कि बिहार में तीन चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत मतदान 28 अक्टूबर को होगा. जबकि, 3 नवंबर को दूसरे और 7 नवंबर को तीसरे चरण के लिए मतदान होगा. वहीं, मतगणना 10 नवंबर को होगी. बिहार चुनाव 2020 लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए 28 अक्तूबर को पहले चरण में 16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान होगा. वहीं, 3 नवंबर को दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 सीटों पर और 7 नवंबर को तीसरे चरण में 15 जिलों की 78 सीटों पर मतदान होगा.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें