1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha election 2020 latest news updates bhojpuri actors sudeep pandey and deepa pandey joined nationalist congress party rkt

Bihar Vidhan Sabha Election 2020: बिहार चुनाव के पहले भोजपुरी के इन स्टार्स ने थामा NCP का दामन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भोजपुरी के इन स्टार्स ने थामा NCP का दामन
भोजपुरी के इन स्टार्स ने थामा NCP का दामन
फोटो - ट्वीटर

Bihar Vidhan Sabha Election 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव के शुरू होने में कुछ दिन ही बचे हैं पर उसके पहले नेताओं का एक दल से दसरे दल में जाने का सिलसिला जारी है. चुनाव के पहले नेताओं के अलवा फिल्मी कलाकार भी अपने-अपने पंसदीदा राजनीतिक पार्टियों में शामिल हो रहे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को भोजपुरी अभिनेता सुदीप पांडे और दीपा पांडे मुंबई में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) में शामिल हो गये.

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि भोजपुरी अभिनेता सुदीप पांडे और दीपा पांडे एनसीपी में शामिल हो गये हैं. उन्होंने अपे ट्वीच में लिखा कि भोजपुरी सुपरस्टार सुदीप पांडे और दीपा पांडे का एनसीपी परिवार में स्वागत करते हुए बहुत खुशी हुई. बता दें कि दोनों अभिनेताओं को पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल और जयंत पाटिल की उपस्थिति में पार्टी में शामिल किया गया. एनसीपी के राष्ट्रीय सचिव हेमंत टकले भी इस अवसर पर उपस्थित थे.

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले दोनों अभिनेताओं के शामिल होने का महत्व है क्योंकि पार्टी ने घोषणा की है कि वह बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगी. पार्टी ने यह भी बताया कि एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार चुनावों के लिए पार्टी के प्रमुख स्टार प्रचारक होंगे. इससे पहले प्रफुल्ल पटेल ने आज अपने एक कहा कि राकांपा बिहार महागठबंधन का हिस्सा नहीं है. हम चाहते थे, लेकिन हमें जगह नहीं दी गई थी, इसलिए हम अकेले चुनाव लड़ेंगे. शरद पवार बिहार में चुनाव प्रचार करेंगे. मालूम हो कि 243 सदस्यीय बिहार विधानसभा के चुनाव 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को तीन चरणों में होंगे और मतों की गिनती 10 नवंबर को होगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें