1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha election 2020 cm nitish kumar attacks on rjd chief lalu yadav and rabri devi during virtual rally nishchay samvad smb

लालू-राबड़ी पर सीएम नीतीश का वार, बोले- वोट में जनता ही मालिक, हम सिर्फ अपना काम बतायेंगे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीएम नीतीश  का निश्चय संवाद
सीएम नीतीश का निश्चय संवाद
प्रभात खबर

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 4 जिलों की 13 विधानसभाओं में वर्चुअल माध्यम से "निश्चय संवाद" को संबोधित करते हुए मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के मुखिया लालू प्रसाद और परिवार के अन्य सदस्यों पर जमकर निशाना साधा है. लालू परिवार पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि हमें सिर्फ काम से मतलब है, लेकिन कुछ लोगों का इससे कोई संबंध नहीं है और रहेगा भी नहीं.

हमला जारी रखते हुए सीएम नीतीश ने आगे कहा कि उन्हें तो सिर्फ मेवा से मतलब रहता है और ये लोग बेकार की बातें करके तरह-तरह की गलतफहमी पैदा करते रहते है. ऐसे लोगों का मुख्य काम समाज में भ्रम पैदा करके वोट हासिल करना हैं. वोट में तो जनता ही मालिक है, जो लोगों को अच्छा लगे, वह करें. हम सिर्फ अपना काम बतायेंगे.

तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव पर हमला बोलते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि आजकल कुछ लोगों को कोई अनुभव नहीं है. ऐसा-ऐसा एडवाइजर मिल गया है कि कुछ भी बोलते रहते हैं. लोगों के उत्थान के लिए क्या करना है, इसकी समक्ष नहीं है. बिना वजह बेकार की बातें की जाती है. लेकिन, हम काम में विश्वास करते है और मेरे लिए पूरा बिहार परिवार है. लोगों की सेवा करना ही हमारा मुख्य मकसद है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि न्याय के साथ विकास, कानून का राज, हर इलाके का विकास और समाज के हर तबके का विकास, जैसे जितनी भी बातें कही थी, सभी क्षेत्र में काम करके दिखाया है. उन्होंने कहा कि एनडीए के प्रमुख घटक दलों के मन में अगर कोई विकास की योजनाएं आयेगी तो हम मिलकर उसपर भी काम करेंगे.

नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद और राबड़ी देवी का नाम लिये बिना कहा कि पति-पत्नी को 15 साल का राज मिला, तो क्या काम किया. न विकास किया, युवाओं को रोजगार दिया और न ही पर्यावरण संरक्षण से जुड़ा ही कोई काम किया है. कोई कानून का राज भी कायम नहीं किया था. सड़क, बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य समेत अन्य किसी क्षेत्र में कोई काम नहीं किया था. मुख्यमंत्री ने कहा कि अगली बार युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने और रोजगार पैदा करने पर खासतौर से काम करेंगे. उन्होंने कहा कि हम काम में यकीन रखते हैं और सिर्फ काम करते रहते हैं.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें