1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha chunav update deputy cm sushil modi attack on rjd and congress over alliance for bihar election smb

सुशील मोदी का सवाल, क्या प्रियंका गांधी दुष्कर्म के आरोपी राजद उम्मीदवारों का विरोध करने आयेंगी बिहार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशील मोदी
सुशील मोदी
FILE PIC

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को ट्वीट कर कांग्रेस और राजद पर निशाना साधा है. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में कहा है कि कांग्रेस-शासित राजस्थान के बारां और अन्य स्थानों पर दुष्कर्म की घटनाओं पर चुप्पी साधने वाली कांग्रेस ने अपने दो स्टार प्रचारक राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के हाथरस पर्यटन से लौटने के बाद फैसला किया कि पार्टी दुष्कर्म के किसी आरोपी को टिकट नहीं देगी.

दूसरी तरफ कांग्रेस बिहार के दो चुनाव क्षेत्रों में दुष्कर्म के अारोपी विधायक अरुण यादव और सजायाफ्ता राजबल्लभ यादव की पत्नियों के समर्थन में वोट मांगती नजर आएगी. क्या प्रियंका गांधी नवादा और संदेश में राजद उम्मीदवारों का विरोध करने आएंगी? क्या कांग्रेस अपने सहयोगी दलों को दुष्कर्म के मुद्दे पर सेंसीटाइज कर सकती है?

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने साथ ही कहा कि किसानों को मंडी में अनाज बेचने की मजबूरी से मुक्त कराने वाले कृषि बिल पर संसद मेें चर्चा के समय राहुल गांधी विदेश की सैर कर रहे थे. बिल पारित से करोड़ों किसानों की खुशी जब उनसे देखी नहीं गयी, तो हताशा में उन्होंने पंजाब और दिल्ली में टैक्टर जलवाये, एमएसपी खत्म होने का झूठ फैलाया.

सुशील मोदी ने कहा कि राहुल गांधी ने संगरूर में डिजायनर लक्जरी टैक्टर पर बैठ कर जिस तरह से फोटो शूट कराने वाला जुलूस निकलवाया, उससे किसान आहत हुए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 करोड़ किसानों के खाते में सालाना 6 हजार रुपये डालने की योजना लागू की, यूरिया की कालाबाजारी खत्म की, जैविक खेती को बढ़ावा दिया और समर्थन मूल्य में लगातार डेढ़ गुना तक वृद्धि करने जैसे काम किये, जिससे किसानों को फटेहाल रखकर उनके वोट से राज करने वाली कांग्रेस की जमीन खिसक गयी. वे खीझ उतारने के लिए ट्रैक्टर जलायें या उस पर जुलूस निकालें, क्या फर्क पड़ता है. अन्नदाता सब समझता है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें