1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha chunav manjhi attacked chirag said the corona virus in bihar politics asj

Bihar Vidhan Sabha Chunav : मांझी का चिराग पर हमला, बताया बिहार की राजनीति में कोरोना वायरस

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
चिराग व मांझी
चिराग व मांझी

पटना : जैसे जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे नेताओं के बयानों में स्तरहीनता बढ़ती जा रही है. मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री व हम पार्टी के सुप्रीमो जीतनराम मांझी ने लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान पर हमला बोलते हुए उन्हें कोरोना वायरस बता दिया. नीतीश को सलाखों के पीछे भेजनेवाले चिराग के बयान से मांझी बेहद नाराज हैं.

चिराग भले ही नीतीश कुमार से सवाल कर रहे हैं, लेकिन जबाव जीतन राम मांझी देने सामने आये. नीतीश कुमार के बचाव में उतरे मांझी ने चिराग पासवान को कोरोना वायरस बता दिया.

मांझी ने कहा कि बिहार की राजनीति में लालटेन जलाने के लिए चिराग नाम का कोरोना वायरस घूम रहा है. ये ऐसे हनुमान हैं, जो लंका की जगह राम की अयोध्या जला देंगे. बिहार की जनता से आग्रह है कि ऐसे वायरस से बच कर रहे.

मंगलवार को भी चिराग ने दोहराया कि अगर उनकी सरकार बनी तो वह सात निश्चय में हुए घोटाले की जांच कराएंगे. दोषी चाहे अधिकारी हो या नीतीश, वह सभी को जेल भेजेंगे.

चिराग ने कहा कि इस योजना के बारे में बड़े पैमाने पर शिकायत मिल रही है. 40 प्रतिशत तक कमीशन देने की बात आ रही है. इसके कारण इसकी योजना में क्वालिटी में धांधली हुई है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें