1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha chunav 2020 rlsp upendra kushwaha attack jdu nitish kumar and rjd leader tejashwi yadav bihar assembly election latest update avh

उपेंद्र कुशवाहा का नीतीश-तेजस्वी पर वार, कहा- 'दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उपेंद्र कुशवाहा
उपेंद्र कुशवाहा
FILE PIC

Bihar election 2020 : महागठबंधन से अलग होने के बाद रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने राजद नेता तेजस्वी यादव और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश और तेजस्वी एक ही सिक्के के दो पहलू हैं और दोनों को इस बार बिहार की जनता नकार देगी.

समाचार एजेंसी से बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि लोगों को नीतीश कुमार पर भरोसा नहीं है और वे आरजेडी के साथ नहीं जाना चाहते. नों दल एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. कुशवाहा ने आगे कहा कि बिहार की जनता नीतीश कुमार के 15 वर्षों के कुशासन से मुक्ति चाहती है. कुशवाहा ने इसके साथ ही राजद और महागठबंधन पर भी निशाना साधा. कुशवाहा ने कहा कि राजद को भी लोग समर्थन नहीं देना चाहते हैं.

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) बिहार में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के साथ गठबंधन कर विधानसभा चुनाव लड़ेगी और आरएलएसपी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा गठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे.

ताकत बढ़ाने में जुटी रालोसपा- महागठबंधन को छोड़कर निकली राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के साथ चुनावी मैदान में उतरने की घोषणा की है और अब उसकी नजर गठबंधन के आकार को बढ़ाने की है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आरएलएसपी के नेताओं की राष्ट्रीय जन-जन पार्टी (राजजपा) के नेताओं के साथ गठबंधन में आने की बात अंतिम दौर में पहुंच गई है. राजजपा की भूमिहार और ब्राह्मणों पर अच्छी पकड़ मानी जाती है. माना जाता है कि बिहार के मगध प्रमंडल सहित कई इलाके में राजजपा का अपना वोट बैंक है.

Posted by : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें