1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha chunav 2020 rjd election campaign very aggressive campaign start from rosda asj

Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020: बेहद आक्रामक होगा राजद का चुनाव कैंपेन, रोसड़ा से शुरू होगा प्रचार अभियान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
राजद नेता तेजस्वी यादव
राजद नेता तेजस्वी यादव
सोशल मीडिया

Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News: महागठबंधन का नेतृत्व कर रहे सबसे बड़े घटक दल राजद का चुनाव कैंपेन हसनपुर से शुरू होगा, जहां वे अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव के नामांकन कार्यक्रम में भागीदारी करेंगे. इस बात की औपचारिक जानकारी सोमवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने दी.

उन्होंने बताया कि इसके बाद तेजस्वी यादव को सभी विधानसभा क्षेत्रों में महागठबंधन के नेता के रूप में घूमना है. उनका चुनाव प्रचार कार्यक्रम जल्दी ही जारी कर दिया जायेगा. राजद प्रवक्ता मनोज झा ने साफ किया कि औपचारिक तौर पर एक सभा ऐसी आयोजित की जायेगी, जिसमें तेजस्वी, राहुल गांधी, कन्हैया कुमार आदि नेता एक साथ एक मंच पर मौजूद रहेंगे. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 लाइव न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

दरअसल सीमित समय में एक साथ सभी घटक दल के नेताओं का एक साथ घूमना संभव नहीं होगा. उन्होंने बताया कि सभी घटक दल अपना अपना घोषणापत्र घोषित करेंगे. हालांकि, इसका यह मतलब नहीं है कि हमारी कोई मतभिन्नता है. एक औपचारिक कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बताया कि राजद का चुनाव कैंपेन बेहद आक्रामक तरीके से किया जायेगा.

उन्होंने बताया कि स्टार प्रचारकों की सूची तैयार कर ली गयी है. मंगलवार को समस्तीपुर के रोसड़ा में तेजस्वी यादव की पहली चुनावी सभा प्रस्तावित है. इस चुनावी सभा को इसलिए भी खास माना जा रहा है क्योंकि यह सभा तेज प्रताप यादव के नामांकन के ठीक बाद होगी.

दरअसल, तेज प्रताप यादव इस बार समस्तीपुर की हसनपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. इससे पहले तेज प्रताप यादव सोमवार को समस्तीपुर रवाना होने हो गये हैं. उनके नामांकन में शामिल होने के लिए तेजस्वी यादव मंगलवार को हेलीकॉप्टर से रोसड़ा जायेंगे.

Bihar Chunav: राजद ने जारी किया 'तेजस्वी भव: बिहार' वीडियो

राजद ने एक म्यूजिकल वीडियो जारी किया है. इसमें राज्य की एनडीए सरकार की असफलताएं गिनायी गयी हैं. इस वीडियो एलबम की शुरुआत सरकार की ‘पंद्रह साल काला काल’ से होता है. सबसे अंत में ‘तेजस्वी भव: बिहार’ लिखा आता है. औपचारिक तौर पर इस वीडियो का नाम तेजस्वी भव: बिहार रखा गया है.

इसी दौरान पार्टी का एक म्यूजिकल सांग भी लांच किया गया. इस सांग में लालू प्रसाद और तेजस्वी की विभिन्न सभाओं को दिखाया गया है. इन दोनों वीडियो को औपचारिक तौर पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने संयुक्त रूप से लांच किया है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें