1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha chunav 2020 prime minister coming to bihar on 23rd to hold election meeting in gaya asj

Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020: PM मोदी 23 से करेंगे चुनाव प्रचार का आगाज,जानें- बिहार में कहां करेंगे पहली सभा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
FILE PIC

Bihar Election 2020, News Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अक्तूबर को गया में चुनाव सभा को संबोधित करेंगे. भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा ने गुरुवार को यह जनकारी दी. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री की यह सभा गया के गांधी मैदान में आयोजित होगी. इसमें एनडीए के सभी प्रत्याशी मौजूद रहेंगे. इस सभा में भाजपा प्रदेश स्तर के कई नेता भी मौजूद रहेंगे. मालूम हो कि पहले चरण में 28 अक्तूबर को मतदान होना है. बिहार इलेक्शन 2020 लाइव न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

नीतीश आज और कल करेंगे निश्चय संवाद

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार और शनिवार को चार-चार विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाओं निश्चय संवाद को संबोधित करेंगे. पहली सभा गया जिले के इमामगंज (अजा) विधानसभा क्षेत्र में सुबह 11.50 से इमामगंज प्रखंड के जमुआ गांव के मैदान में होगी. दूसरी सभा दोपहर एक बजे से औरंगाबाद जिले के ओबरा विधानसभा क्षेत्र में दाउदनगर प्रखंड के डाइट मैदान में होगी.

तीसरी सभा गया जिले के बेलागंज विधानसभा क्षेत्र में दोपहर दो बजे से बेलागंज के पड़ाव मैदान में होगी. चौथी सभा अरवल जिले के कुर्था विधानसभा क्षेत्र के कुर्था हाइस्कूल के मैदान में दोपहर बाद करीब तीन बजे से होगी. मुख्यमंत्री 17 अक्तूबर को रोहतास और औरंगाबाद जिले के विभिन्न क्षेत्रों में कुल चार जनसभाएं करेंगे.

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव अफाक अहमद खां ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि 17 अक्तूबर को मुख्यमंत्री का औरंगाबाद और रोहतास जिले के चार विधानसभा क्षेत्रों में निश्चय संवाद कार्यक्रम है. उनके साथ जदयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी भी रहेंगे. 17 अक्तूबर को मुख्यमंत्री की पहली सभा 11.30 बजे पूर्वाह्न औरंगाबाद जिले के नवीनगर विधानसभा क्षेत्र के नवीनगर में अनुग्रह नारायण स्टेडियम में होगी.

दिन के 12.30 बजे नोखा के राजपुर में रामदुलारी सौंडिक बालिका हाइस्कूल के मैदान में सभा होगी. तीसरी सभा दिन के डेढ़ बजे करगहर विधानसभा क्षेत्र के जगजीवन स्टेडियम, करगहर में और चौथी दोपहर बाद तीन बजे दिनारा विधानसभा क्षेत्र के बालदेव उच्च विद्यालय मैदान, दिनारा में होगी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें