1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha chunav 2020 lalu yadav in heart and tejaswi yadav in mind rjd make new new strategy to counter jdu and bjp bihar election 2020 upl

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: दिल में लालू और दिमाग में की जायेगी तेजस्वी की ब्रांडिंग, राजद ने बनायी नई रणनीति

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजद के तमाम औपचारिक पोस्टर्स पर सिर्फ तेजस्वी दिखाई दे रहे हैं.
राजद के तमाम औपचारिक पोस्टर्स पर सिर्फ तेजस्वी दिखाई दे रहे हैं.
File

Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020, RJD, Lalu prasad yadav, Tejaswi yadav: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से जुड़े पहलुओं पर हमलावर विपक्ष को बेअसर करने के लिए राजद ने मतदाताओं के सामने सिर्फ तेजस्वी यादव की ब्रांडिंग करने का निर्णय लिया है. सुनियोजित रणनीति के तहत राजद के तमाम औपचारिक पोस्टर्स पर सिर्फ तेजस्वी दिखाई दे रहे हैं.

मतदाताओं के सामने सिर्फ तेजस्वी की ब्रांडिंग करने का निर्णय लिया है. सुनियोजित रणनीति के तहत राजद के तमाम औपचारिक पोस्टर्स पर सिर्फ तेजस्वी दिखाई दे रहे हैं. उनके समानांतर या आसपास किसी की ब्रांडिंग नहीं की जा रही . यह बात और है कि राजद के प्रदेश से लेकर जिला स्तरीय कार्यालयों में लालू और राबड़ी ब्रांड बने रहेंगे.

दरअसल राजद की पुरानी छवि से निजात दिलाने के लिए पार्टी के योजनाकारों ने बड़े पेशेवर्स की राय के बाद यह निर्णय लिया है. इस निर्णय के केंद्र में यह है कि राजद कार्यकर्ताओं के दिल में बेशक लालू और राबड़ी आदर्श रहें, लेकिन कार्यकर्ताओं की जुबां पर केवल तेजस्वी होना चाहिए.

दरअसल राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के शासनकाल और उनकी निजी छवि को लेकर विपक्ष लगातार हमलावर बना रहता है. इसके लेकर तेजस्वी यादव भी विशेष अर्थों में माफी मांग चुके हैं. फिलहाल राजद के प्रदेश कार्यालय के अंदर लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के बड़े बड़े कटआउट और उनके स्लोगन लगाये गये हैं.

शहर के बेहतर पेंटर्स ने यह काम किया है, जबकि बाहर सिर्फ और सिर्फ तेजस्वी के कटआउट दिख रहे हैं. उल्लेखनीय है कि प्रदेश कार्यालय के बाद राजद के जिला स्तर पर कार्यालय की दीवारों पर लालू और राबड़ी के फोटो पेंट किये जायेंगे.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें