1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha chunav 2020 deputy cm sushil modi attack on lalu prasad and rabri devi smb

बिहार चुनाव 2020 : लालू-राबड़ी की सरकार ने चरवाहा विद्यालय खुलवा कर गरीब के बच्चों को दिया धोखा : सुशील मोदी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट कर लालू प्रसाद पर निशाना साधा
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट कर लालू प्रसाद पर निशाना साधा
FILE PIC

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को ट्वीट कर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के मुखिया और चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद और उनके परिवार पर बड़ा हमला बोला है. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में कहा है कि एनडीए सरकार ने प्राथमिक स्कूल से लेकर विश्वविद्यालय स्तर तक शिक्षा में निवेश बढ़ाकर बिहार के युवाओं को योग्य बनाया. ताकि वे देश भर में सरकारी-गैरसरकारी क्षेत्र की नौकरियों में ज्यादा से ज्यादा अवसर पा सकें.

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने आगे कहा कि साढ़े तीन लाख स्कूली शिक्षकों की नियुक्ति, नये विश्वविद्यालयों एवं उच्च शिक्षा संस्थानों की स्थापना और आईआईआईटी-पटना की स्थापना के जरिये प्रतिभा और पूंजी दोनों का पलायन रोकने की कोशिश हुई. जिन लोगों ने केवल चरवाहा विद्यालय खोलवा कर गरीब के बच्चों को धोखा दिया, वे किस मुंह से एनडीए सरकार पर सवाल उठा रहे हैं.

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि लालू प्रसाद और राबड़ी देवी की सरकार ने 15 साल में मात्र 90 हजार लोगों को सरकारी नौकरी दी. जबकि, एनडीए सरकार में 6 लाख से ज्यादा युवाओं को नौकरी मिली. जीविका योजना के अंतर्गत लगभग सवा करोड़ महिलाएं स्वयं सहायता समूह से जुड़ी. 24 हजार 500 करोड़ के जल-जीवन-हरियाली मिशन से भी लोगों को रोजगार मिला. राजद सिर्फ सवाल पूछकर जो भ्रम फैलाता है, उसका जवाब सरकार अपने काम से देती है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें